Tuesday , August 22 2017
Home / Social Media / तो PM मोदी ने रैली में फिर बोला झूठ! राहुल के अनानास वाले बयान को नारियल बना दिया

तो PM मोदी ने रैली में फिर बोला झूठ! राहुल के अनानास वाले बयान को नारियल बना दिया

पीएम मोदी अपने बयानों और भाषणों की तरह गलतबयानी के लिए भी खूब जाने जातें हैं। अब भाषण में गलत तथ्य और तर्क देने का नया मामला सामने आया है।

दरअसल बीते बुधवार महराजगंज की रैली में कांग्रेस कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा कि उन्‍होंने (राहुल गांधी) एक बहुत बड़ी घोषणा कर डाली। उन्‍होंने कहा कि अब वह नारियल से जूस निकालेंगे। जूस निकालने के बाद, वह उसे इंग्‍लैंड में बेचेंगे।गरीब से गरीब बच्‍चे को भी पता होगा कि नारियल से पानी मिलता है।

लेकिन पीएम मोदी राहुल पर जिस ‘नारियल जूस’ के लिए तंज कसा, वह तो राहुल गांधी ने इम्‍फाल ईस्‍ट की अपनी सभा में कहा ही नहीं।

28 फरवरी की रैली में राहुल ने जो कहा, वह इस प्रकार है, ”यहां (मणिपुर में) आप नींबू उगाते हैं, नारंगी उगाते हैं, अनानास उगाते हैं। मैं उम्‍मीद करता हूं कि ऐसा दिन आएगा जब लंदन में बैठकर कोई अनानास का जूस पिएगी और बॉक्‍स पर लेबल देखेगा ‘मेड इन मणिपुर’।”

राहुल गांधी के बयान को ज्‍यादातर मीडिया संस्‍थानों ने गलत कवर किया। वहीँ इस सच्चाई को सामने लाने के लिए कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने अपनी फेसबुक वॉल पर एक वीडियो शेयर किया है

देखें वीडियो 

TOPPOPULARRECENT