Thursday , July 27 2017
Home / Delhi News / गौरक्षकों ने नहीं मानी बात तो PM मोदी बोले- हिंसा फैलाने वालों पर कार्रवाई हो

गौरक्षकों ने नहीं मानी बात तो PM मोदी बोले- हिंसा फैलाने वालों पर कार्रवाई हो

संसद के मानसून सत्र के शुरू होने से ठीक पहले केंद्र सरकार ने सर्वदलीय बैठक बुलाई। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गौरक्षा के नाम पर होने वाली हिंसा के खिलाफ नाराजगी जाहिर की। पीएम मोदी ने कहा कि कानून को अपने हाथ में लेने वालों के खिलाफ कठोर से कठोर कदम उठाए जाएंगे।

पीएम मोदी ने कहा कि अगर गौरक्षा के नाम पर हिंसा की जाती है, तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। इससे पहले भी पीएम मोदी इस मामले में कड़ी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं। उन्होंने लोगों से अपील की थी कि लोगों को कानून का पालन करना चाहिए। पीएम मोदी ने भ्रष्टाचार को न सहे जाने की बात भी कही।

संसद की लाइब्रेरी बिल्डिंग में बुलाई गई बैठक के खत्म होने के बाद कांग्रेस ने कई मुद्दे उठाए। ऐसा माना जा रहा है कि कांग्रेस कश्मीर और दार्जिलिंग में चल रही हिंसाओं पर मोदी सरकार को घेरने की तैयारी में हैं।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि वो महिलाओं के खिलाफ क्राइम, कपड़ा व्यापारियों की हड़ताल और असम में बाढ़ जैसे मुद्दों को मानसून सत्र में उठाएगी।

सर्वदलीय बैठक में शामिल नहीं होने पर जेडीयू ने सफाई दी है। जेडीयू के प्रवक्ता केसी त्यागी ने कहा कि शरद यादव और अन्य सांसद व्यस्त होने की वजह से इसका हिस्सा नहीं बन पाए। उन्होंने कहा कि पार्टी की ओर से इसका कोई बायकॉट नहीं किया गया है।

TOPPOPULARRECENT