Thursday , September 21 2017
Home / India / पीएम मोदी ने किया ऐसा काम कि माफ़ नहीं करेंगे देश के हिंदू!

पीएम मोदी ने किया ऐसा काम कि माफ़ नहीं करेंगे देश के हिंदू!

नई दिल्ली: अखिल भारतीय हिन्दू महासभा ने जापान के पीएम शिंजो आबे द्वारा गुजरात की सैय्यद मस्जिद का दौरे करने पर नाराजगी जताई है। हिंदू महासभा ने पीएम मोदी के इस कदम को भारतीय संस्कृति के खिलाफ बताते हुए कहा कि भारत के हिंदू इसे कभी माफ नहीं करेंगे।

शिंजो आबे पीएम मोदी के साथ सैय्यद मस्जिद पहुंचे थे। हिंदू महासभा के राष्ट्रीय महासचिव मुन्ना कुमार ने कहा कि पीएम मोदी शिंजो आबे को मस्जिद जगह देश में मशहूर सोमनाथ मंदिर, द्वारका और ज्योतिर्लिंग के दर्शन कराने के लिए ले जाते। गुजरात में स्थित हिंदू-देवी देवताओं के भव्य मंदिर
है जोकि देश की संस्कृति का प्रतीक है। लेकिन मोदी ने उन्हें मस्जिद में ले जाकर देशभर की हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया है।
उन्होंने पीएम मोदी पर आरोप लगाया कि इस साल गुजरात में होने वाले चुनाव की वजह से उन्होंने ये कदम उठाया है। पीएम का ये कदम अल्पसंख्यक तुष्टीकरण का एक हिस्सा है।
कांग्रेस ने ऐसे काम करके देश के हालत खराब किये थे और अब अगर बीजेपी भी ऐसा काम करेगी तो इस सरकार को मिटने में बहुत कम वक़्त लगेगा।

आपको बता दें कि जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे बुधवार को अपने दो दिवसीय कार्यक्रम के तहत भारत दौरे पर पहुंचे हैं। जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। बाद में दोनों नेता रोड शो करते हुए साबरमती आश्रम और सिदी सैय्यद मस्जिद पहुंचे।

TOPPOPULARRECENT