Saturday , September 23 2017
Home / Khaas Khabar / ट्रोलिंग से परेशान हुए पीएम मोदी के हमशक्ल, कहा-जल्द काट दूंगा दाढ़ी

ट्रोलिंग से परेशान हुए पीएम मोदी के हमशक्ल, कहा-जल्द काट दूंगा दाढ़ी

कॉमेडी ग्रुप AIB ने सोशल साइट पर पीएम नरेंद्र मोदी से मिलते जुलते शख्स की फोटो पोस्ट की थी, जिसके बाद वो फोटो वायरल हो गई । पीएम मोदी के चेहरे से मिलता जुलता एक शख्स रेलवे स्टेशन पर नज़र आ रहा है ।

पीएम मोदी से मिलते जुलते चेहरे वाले इस शख्स का नाम एम पी रामचंद्रण है और वो केरल के रहने वाले हैं । लेकिन अब उनका ये चेहरा उनके लिए मुसीबत बन गया है । रामचंद्रण कहते हैं कि पीएम मोदी की तरह लगने की वजह से अक्सर लोग उन्हें रेलवे स्टेशन और बस स्टॉप जैसे स्थानों पर रोककर सेल्फी खिंचवाते हैं।

हालांकि रामचंद्रण कहते हैं कि शुरू में उन्हें यह सब अच्छा लगता था लेकिन अब वो इससे परेशान होने लगे हैं। रामचंद्रण ने कहा, ‘मैं अगले सप्ताह शेव करा लूंगा। ये दाढ़ी आपको अब नहीं दिखाई देगी।’ हालांकि उन्होंने कहा कि वो सिर के बाल नहीं कटवाने जा रहे हैं।

एआईबी की वजह से वायरल हुई तस्वीर में रामचंद्रण बैंगलोर के एक रेलवे स्टेशन पर खड़े ट्रेन के आने का इंतजार कर रहे हैं। सामने आई तस्वीर में उनका ध्यान मोबाइल में है। तस्वीर में उनकी दाड़ी और सिर का बालों का रंग बिल्कुल प्रधानमंत्री की तरह नजर आ रहा है।

इन दिनों सोशल मीडिया रामचंद्रण की यही तस्वीर वायरल हो रही है। इसी तस्वीर का इस्तेमाल पीएम मोदी का मजाक उड़ाने के लिए तमन्य भट्ट ने भी किया। और स्नेप चैट डॉग फिल्टर के जरिए पीएम मोदी का मजाक उड़ाया।

पहली बार रामचंद्रण तब खबरों में आए जब दो साल पहले वो जम्मू में एक रेलवे स्टेशन पर एक ट्रेन के आने का इंतजार कर रहे थे। एक बच्चे ने उनकी वो तस्वीर खींची थी। इस दौरान आसपास खड़े आर्मी के जवानों ने भी उनके साथ सेल्फी ली थी।

TOPPOPULARRECENT