Thursday , September 21 2017
Home / Crime / बरेलीः दबिश देने गई योगी की पुलिस को नहीं मिला आरोपी तो दादी की पीट-पीट कर की हत्या

बरेलीः दबिश देने गई योगी की पुलिस को नहीं मिला आरोपी तो दादी की पीट-पीट कर की हत्या

उत्तर प्रदेश के बरेली में यूपी पुलिस की बर्बरता का मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने एक बुजुर्ग महिला की बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या कर दी।

मामला आंवला थानाक्षेत्र के गांव धन्ना वाली गौंटिया का है। जहां के रहने वाले रामचन्द्र के बेटे सूरज की पत्नी की इसी साल मार्च में ज़हर खाने से मौत हो गई थी। मृतका के परिजनों ने पति सूरज समेत सास ससुर के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसपर कार्रवाई करते हुए आंवला पुलिस के दो एसआई और चार कांस्टेबल शुक्रवार की रात करीब 11 बजे गांव में आरोपियों के घर दविश देने पहुंच गए।

परिजनों ने बताया कि 60 वर्षीय कलावती उर्फ गंगादेई चारपाई पर लेटी थीं। पुलिसकर्मियों ने उनकी चारपाई तोड़ दी और उन्हें राइफल की बटों से पीटा। जिससे उन्हें खून की उल्टी आईं और उनकी मौत हो गई।

ग्रामीणों को जैसे ही ये पता चला कि पुलिस वालों ने कलावती की हत्या कर दी है। वैसे ही सभी ग्रामीण इक्कठे हो गए। बताया जा रहा है की ग्रामीणों ने दो पुलिस कर्मियों को बंधक भी बना लिया था। जब इसकी खबर आलाअधिकारियों को हुई तो उन्होंने गांव में पुलिस बल भेजकर पुलिसकर्मियों को बंधक मुक्त कराया।

एसएसपी जोगेन्द्र कुमार ने बताया कि इस मामले में आंवला थाने में दो दरोगा समेत 6 पुलिसकर्मियों पर मुकदमा दर्ज कर उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है। एसएसपी का कहना है कि मामले की मजिस्ट्रेट जांच भी करवाई जा रही है। डॉक्टरों के पैनल से मृतका का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

Pic Courtesy: Etv

TOPPOPULARRECENT