Sunday , June 25 2017
Home / Delhi News / वीडियो: VIP के लिए दिल्ली पुलिस ने रोकी खून से लथपथ बच्चे को अस्पताल ले जाती एम्बुलेंस

वीडियो: VIP के लिए दिल्ली पुलिस ने रोकी खून से लथपथ बच्चे को अस्पताल ले जाती एम्बुलेंस

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस का ड्यूटी पर होते हुए गैर-जिम्मेदाराना हरकत का एक वीडियो सोशल वीडियो पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये वीडियो दिल्ली में इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम के पास का है। जहाँ एक वीआईपी गाड़ियों के काफिले को गुजरने के लिए एम्बुलेंस को इंतजार करवाया गया। ये एम्बुलेंस हरियाणा के सोनीपत से दिल्ली के एक हॉस्पिटल में बच्चे को दाखिल कराने के लिए ले जा रही थी।

इस वीडियो में स्ट्रेचर पर लेटा एक बच्चा खून से सना हुआ है और ये एम्बुलेंस ट्रैफिक न निकलने के कारण जाम में फंसी हुई है। इस जाम में फंसे कुछ लोग पुलिस वालों से एम्बुलेंस को वहां से निकालने की गुजारिश कर रहे हैं लेकिन पुलिस वाले किसी की सुनने को राजी नहीं है।

पुलिस के इस रवैये से गुस्साए लोगों ने बैरिकेड हटाकर एंबुलेंस को रास्ता दिया। लोग पुलिस से यही सवाल कर रहे थे कि आपके लिए वीआईपी की गाड़ी ज्यादा जरूरी है या एम्बुलेंस में पड़े उस बच्चे की जान जो इस वक़्त खून से लथपथ है।

बता दें कि मलेशिया के हेड ऑफ स्टेट को इस रास्ते से गुजरना था इसलिए इस रास्ते को बंद किया गया था। उधर, पुलिस का कहना है कि उन्होंने आदेश का पालन किया और एम्बुलेंस को सिर्फ कुछ मिनट के लिए रोका गया।

वीडियो साभार- जनता का रिपोर्टर 

 

Top Stories

TOPPOPULARRECENT