Friday , July 28 2017
Home / Crime / मियां—बीवी के झगड़े में सिपाही सिर फूटा तो पुलिस ने घर में घुसकर किया तांडव

मियां—बीवी के झगड़े में सिपाही सिर फूटा तो पुलिस ने घर में घुसकर किया तांडव

लखनऊ: ग़ाज़ीपुर ज़िले के ताजपुर कुर्रा गांव में पुलिस की बर्बरता का एक नया मामला सामने आया है। दरअसल मियां बीवी की अपसी झगड़े को शांत कराने आई पुलिस पर किसी ने पत्थर फेंककर एक पुलिसकर्मी को घायल कर दिया, जिसके बाद पुलिस का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया और पुलिस ने घर में घुसकर सारे सामान को तोड़फोड़ दिया।
दरअसल बीते चार तारीख को शकील और ज़ोहरा के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया जिसके बाद पत्नी ज़ोहरा ने 100 पर फोन करके पुलिस बुला लिया। पुलिस ने किसी तरह समझा बुझाकर मामला शांत करया और दूसरे दिन ज़ोहरा की तहरीर पर पुलिस ने पति के​ खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। जब पुलिस शकील के चचेरे भाई जावेद के घर जांच करने पहुंची और शकील के बारे पूछताछ कर रही थी तभी महिलाओं से पुलिस के बीच कहासुनी हो गई इसी बीच किसी ने पुलिस पर पत्थर फेंक दिया जिसके बाद एक सिपाही घायल हो गया। दैनिक समाचार पत्र अमर उजाला के न्यूज़ पोर्टल के मुताबिक जब पुलिसकर्मी थाने पहुंच कर दरोगा को ये बात बताई तब दारोगा ने पूरे लाव लश्कर के साथ गांव पहुंचे और जावेद के घर में छह कमरों में रखे फ्रिज, पंखा, बर्तन, आलमारी सहित अन्य सामान तोड़फोड़ दिया। यही नहीं जावेद के बाहर खड़ी जलीलुद्दीन की बोलरो सहित शमशेर और शोएब की बाइकों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। जावेद के परिवार की महिलाओं का आरोप था कि पुलिस कर्मियों ने शकील के सम्बन्ध में पूछताछ करने के दौरान उन्हें गाली देते हुए दुर्व्यवहार किया। पुलिस को इस तांडव से ग्रामवासी सहमे रहे।
उत्तर प्रदेश की पुलिस अपने गुस्से और गंडागर्दी के लिए विख्यात है और किसी भी पूछताछ के दौरान पुलिस पर बदसुलूकी के आरोप लगते रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT