Thursday , August 24 2017
Home / Uttar Pradesh / VIDEO: योगी की पुलिस की शर्मनाक हरकत, 70 साल की बुज़ुर्ग महिला को बेरहमी से सड़क पर घसीटा

VIDEO: योगी की पुलिस की शर्मनाक हरकत, 70 साल की बुज़ुर्ग महिला को बेरहमी से सड़क पर घसीटा

सपा सरकार पर ये आरोप लगाए जाते थे कि उनके राज में पुलिस जनता के साथ सही बर्ताव नहीं करती। लेकिन योगी सरकार में भी पुलिस का यही हाल है।

आज पुलिस की गैर-जिम्मेदाराना हरकतों का सिलसिला जारी है या यूं कहें ये और बढ़ता जा रहा है। दरअसल पुलिस की बदसलूकी को दर्शाता अमरोहा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे पुलिसवाले 70 साल की बुजुर्ग महिला को उसके घर से घसीट कर बाहर निकालते हुए दिखाई दे रहा हैं।

इस वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 20 हजार से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं। वीडियो में कुछ पुरुष और महिला पुलिसकर्मी एक घर में घुसकर बुजुर्ग महिला को बाहर घसीट कर लाते हैं।

महिला के परिजन पुलिसवालों के आगे मिन्नतें कर रहे हैं कि वे ऐसा न करें। लेकिन पोलिसवाले उनकी एक न सुनकर महिला का घसीटते ले जा रहे है।

इस दौरान महिला ने खुद को छुड़ाने की कोशिश की लेकिन वह नाकाम रही। जिसके बाद दो महिला पुलिसकर्मी बुजुर्ग महिला को जीप में बैठाकर अपने साथ ले जाते हैं।

जानकारी के मुताबिक, जिस घर में महिला का परिवार रह रहा है उसपर उन्होंने गैर कानूनी कब्जा कर रखा था। ये घर 15 साल पहले शौक़ीन अली ने खरीदा था और ये परिवार यहाँ किराए पर रह रहा था।

मकान मालिक का कहना है कि वे लोग मकान खाली नहीं कर रहे थे। जिसके चलते उन्होंने कोर्ट में इसकी शिकायत कर दी। कोर्ट से मिले आदेश के मुताबिक ही पुलिस ये घर खाली कराने गए थे।

TOPPOPULARRECENT