Friday , July 21 2017
Home / Bihar News / राष्ट्रपति चुनाव: लालू यादव ने कहा- मैं नितीश से कहूँगा कि वह NDA उम्मीदवार को समर्थन देने की ग़लती न करें

राष्ट्रपति चुनाव: लालू यादव ने कहा- मैं नितीश से कहूँगा कि वह NDA उम्मीदवार को समर्थन देने की ग़लती न करें

नई दिल्ली: विपक्षी दलों की ओर से मीरा कुमार को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाए जाने के बाद राजद सुप्रीमो लालू यादव ने कहा कि यह कदम फासीवादी ताकतों को सत्ता से दूर रखने के लिए उठाया गया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जदयू का एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को समर्थन देने पर लालू ने कहा कि वह नितीश कुमार से इस फैसले पर दोबारा विचार करने की अपील करेंगे। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार चलती रहेगी। मैं कल पटना जाकर उनसे मिलूंगा, और कहूंगा कि फ़ैसले पर विचार करें। ऐसी ऐतिहासिक गलती न करें, फ़ैसला गलत है।

उन्होंने कहा कि नितीश ने मुझे फोन करके बताया था कि यह उनका निजी फैसला है। नितीश ने कहा कि रामनाथ कोविंद बहुत सज्जन राज्यपाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि व्यक्तित्व की खूबसूरती और उसकी शराफ़त पर फैसला नहीं होता। हम विचारधारा से समझौता नहीं करने वाले हैं। कांग्रेस भी कहती तो भी हम समर्थन नहीं करते।

उन्होंने नई दिल्ली में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सभी विपक्षी पार्टियां फासीवादी ताकतों को दूर करने के लिए एकत्र हुए थे। सबने मिलकर यह तय किया कि बिहार की बेटी ने विदेश से लेकर सभी जगह काम किया है, हमें इनको बढ़ावा देना चाहिए।

TOPPOPULARRECENT