Tuesday , September 26 2017
Home / Khaas Khabar / महिला की पिटाई पर प्रिया दत्त ने जताया एतराज, तो PM मोदी के समर्थन में उतरी ट्रोल ब्रिगेड

महिला की पिटाई पर प्रिया दत्त ने जताया एतराज, तो PM मोदी के समर्थन में उतरी ट्रोल ब्रिगेड

संजय दत्त की बहन और कांग्रेस की पूर्व सांसद प्रिया दत्त ने पश्चिम बंगाल के मुर्शीदाबाद में मानसिक विक्षिप्त महिला की पिटाई को लेकर प्रधानमंत्री पर हमला बोला है।

प्रिया दत्त ने इसी घटना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार प्रहार करते हुए लिखा है, “शर्म आनी चाहिए, कहां है कानून व्यवस्था, दुनिया की सैर कर रहे हमारे प्रधानमंत्री। क्या इसी तरह के नए भारत को प्रमोट कर रहे हैं।

लेकिन दूसरी तरफ प्रिया दत्त के ट्वीट को लेकर भारी विरोध भी जताया जा रहा है। आलोचना करते हुए कुछ लोगों ने लिखा है, “अपने जीवन में भीड़ द्वारा किसी की पिटाई का क्या ये पहला केस आपने देखा है।

वहीं कुछ यूजर्स ने कहा है कि हर चीज के लिए प्रधानमंत्री को दोष देना सही नहीं है। उन्होंने लिखा है कि प्रिया दत्त ने इसके लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से सवाल क्यों क्यों नहीं किया। वहीं एक यूजर ने तो ये भी लिख दिया कि ये घटना पश्चिम बंगाल का है, आप मूर्ख हो क्या?

गौरतलब है कि पिछले दिनों पश्चिम बंगाल के मुर्शीदाबाद में एक महिला को भीड़ ने ट्रैक्टर से बांधकर बेरहमी से पीटा था। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें भी भीड़ महिला को पिटने के बाद उसके बाल को छील रही है।

पुलिस के मुताबिक, ये महिला विक्षिप्त थी और ग्रामीणों ने उसे बच्चा चुराने वाली कहकर पिटाई की थी। बताया जाता है कि पुलिस जब सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची तो गांव वालों ने उन्हें इस मामले से दूर रहने को कहा। प्रिया दत्त ने इसी घटना को लेकर ट्वीट किया जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया है।

TOPPOPULARRECENT