Friday , September 22 2017
Home / test / नजीब के लिए लखनऊ में प्रोटेस्ट मार्च, छात्रों ने लगाए ‘मोदी मुर्दाबाद’ के नारे

नजीब के लिए लखनऊ में प्रोटेस्ट मार्च, छात्रों ने लगाए ‘मोदी मुर्दाबाद’ के नारे

जेएनयू के लापता छात्र नजीब अहमद को गायब हुए करीब चार महीने पूरे होने वाले हैं लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग न तो पुलिस ढूढ पाई है और न ही यूनिवर्सिटी प्रशासन। हालांकि नजीब की सुरक्षित वापसी को लेकर जेएनयू छात्रों का प्रदर्शन लगातार जारी है।

इस कड़ी में आज यूपी की राजधानी लखनऊ में लखनऊ यूनिवर्सिटी और दारुल उलूम नदवातुल उलेमा ने भी एक प्रोटेस्ट मार्च निकालाकर नजीब की माँ फ़ातिमा का समर्थन किया।

इस दौरान प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने नजीब की जल्द से जल्द सुरक्षित वापसी की मांग करते हुए पीएम मोदी, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस मुरादाबाद के नारे भी लगाए। छात्रों ने इस मामले में दिल्ली पुलिस पर उदासीन और गैर-जिम्मेदाराना रवय्या अख्तियार करने का भी आरोप लगाया।

प्रोटेस्ट मार्च करीब एक बजे यहाँ परिवर्तन चौक से निकलकर गाँधी प्रतिमा पर आकर ख़त्म हुआ। इस दौरान जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष मोहित पाण्डेय और छात्रसंघ की उपाध्यक्ष रहीं शेहला राशिद भी मौजूद थीं।

बता दें कि बीते कल नजीब की माँ फ़ातिमा ने एक इमोशनल अपील करते हुए कहा था कि नजीब को गायब हुए चार महीने होने को हैं लेकिन पुलिस अभी तक उसे तलाश नहीं कर पाई है। उन्होंने कहा कि छात्र सुरक्षा का मुद्दा कभी भी किसी पॉलिटिकल पार्टी के एजेंडे में नहीं रहा।

 

 

 

 

TOPPOPULARRECENT