Wednesday , October 18 2017
Home / Khaas Khabar / शादी का झांसा देकर उपचुनाव का भाजपा उम्मीदवार कर रहा था रेप, आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल

शादी का झांसा देकर उपचुनाव का भाजपा उम्मीदवार कर रहा था रेप, आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल

अकाली सरकार में मंत्री रहे दिग्गज नेता सुच्चा सिंह लंगाह के बाद अब गुरदासपुर लोकसभा उपचुनाव में किस्मत आज़मा रहे बीजेपी उम्मीदवार स्वर्ण सलारिया की मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही हैं। सलारिया पर एक महिला के साथ शादी का झांसा देकर रेप का आरोप है। इसी मामले को लेकर पीड़िता आज सुप्रीम कोर्ट पहुंची जहां उसकी याचिका मंज़ूर कर ली गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़िता ने आरोप लगाया कि सलारिया उसके साथ 1982 से 2014 तक रहा था। वह शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा लेकिन 2014 में उसने शादी करने से मना कर दिया। फिर उसने मुम्बई में पीजी और फिर फ्लैट लेकर दिया था।

इतना ही नहीं, पीड़िता ने सबूत के तौर पर निजी पलों की कुछ तस्वीरें भी कोर्ट के सामने पेश कीं, जो अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो हो रही है। इस मामले में पीड़िता ने सीबीआई जांच की भी मांग की है।

बता दें कि, महिला ने इस मामले में 15 दिसंबर 2014 को धारा 376, 420, 306 और एससी एक्ट के तहत सलारिया के ख़िलाफ़ केस दर्ज कराया था।

खबरों के मुताबिक, यह मामला चुनाव आयोग तक भी पहुंच गया है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि बीजेपी इस मामले को लेकर सलारिया के खिलाफ़ क्या कार्रवाई करती है।

TOPPOPULARRECENT