Saturday , July 29 2017
Home / Social Media / VIDEO: अरबी में लिखे कागज़ पर बैंक ने छपवाया जमा पर्ची, कुरआन की आयात बताकर लोगों ने किया वायरल

VIDEO: अरबी में लिखे कागज़ पर बैंक ने छपवाया जमा पर्ची, कुरआन की आयात बताकर लोगों ने किया वायरल

कर्नाटक में कुरआन की आयतों वाले पन्ने पर एक बैंक की पर्ची छापने को लेकर विवाद शुरू हो गया है। दरअसल, मैसूर में एक बैंक में पैसे जमा करने वाली पर्ची पर कथित तौर पर कुरआन की आयतों को छापे जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है।

खबरों को मुताबिक, वीडियो 13 जून को शेयर किया गया था। 13 जून को ही स्थानीय टीवी 21 पर कुछ स्थानीय लोगों का वीडियो शेयर किया गया जिसमें उन्होंने इस संबंध में बैंक में शिकायत दर्ज कराई थी।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शिकायतकर्ताओं के साथ पुलिस भी नजर आ रही है। वीडियो में एक शिकायतकर्ता कहता है कि पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया और बैंक मैनेजर ने उचित कार्रवाई करने का भरोसा दिया है।

बता दें कि ये वीडियो 13 हज़ार से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं दूसरी तरफ इस वीडियो को अबतक चार लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

चैनल टीवी-21 पर चलाए गए फुटेज के अनुसार, बैंक मैनेजर ने इस संबंध में शिकायतकाओं की बात सुनी है। बैंक मैनेजर का कहना है कि जमा पर्ची बैंक में बाहर से आपूर्ति होती है और वो जांच करवाएंगे कि ये पर्ची किस तरह बैंक में आई।

फेसबुक पर इस वीडियो को शेयर करने वाले शख्स ने वीडियो के साथ दो तस्वीरें भी शेयर की हैं। तस्वीरों में बैंक की पर्ची के पीछे अरबी या उर्दू में कुछ लिखा हुआ है।

फेसबुक पोस्ट करने वाले यूजर के अनुसार बैंक की जमा पर्ची के पीछे कुरान की आयतें लिखी हुई हैं। हालांकि वीडियो कब का है उस पर लिखा अरबी की आयात कुरआन की है या नहीं अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है।

 

TOPPOPULARRECENT