Wednesday , August 23 2017
Home / Khaas Khabar / मोदी सरकार में दलित रोहित की हत्या हो रही है और अखलाक के घर का फ्रीज़ चेक किया जा रहा है: राहुल गाँधी

मोदी सरकार में दलित रोहित की हत्या हो रही है और अखलाक के घर का फ्रीज़ चेक किया जा रहा है: राहुल गाँधी

बीते कल सिद्धारमैया सरकार के एक इवेंट में शामिल होने कर्नाटक आए राहुल गाँधी ने मोदी सरकार पर करारा निशाना साधा। इस दौरान राहुल ने पीएम मोदी की तुलना हिटलर से करते हुए रोहित वेमुला और दादरी के अख़लाक़ का भी मुद्दा उठाया।

राहुल ने कहा कि आज देश में जो कुछ हो रहा है वह प्रधानमंत्री, ब्यूरोक्रेट्स और आरएसएस के द्वारा लोकतंत्र को गिरफ्त में लेनी की कोशिश है।

हिटलर ने कहा था कि सच पर इतनी मजबूत पकड़ बनाओ कि कभी भी उसका गला घोंट सको। आज हमारे आसपास भी वैसा ही हो रहा है।

राहुल ने आगे कहा है कि देश की लोकतांत्रिक संस्थाओं पर पीएम, ब्यूरोक्रेट और आरएसएस अपना कब्जा जमा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हैदराबाद यूनिवर्सिटी के छात्र रोहित वेमुला की ख़ुदकुशी को हत्या करार दिया।

राहुल ने कहा कि रोहित को इसलिए मारा गया क्योंकि वो दलित था। उसकी मौत का टूल भारत सरकार का लेटर था।

राहुल बोले मोहम्मद अखलाक की हत्या हुई लेकिन दोषियों को पकड़ने की बजाय यह डिबेट की गई कि फ्रीज में बीफ था या मटन। उन्होंने कहा कि देश में हजारों किसानों ने आत्महत्या की लेकिन सरकार को परवाह नहीं है। भारत सरकार कॉरपोरेट के कर्ज माफ करती है लेकिन किसानों के नहीं।

राहुल गांधी ने मीडिया को निशाने पर लेते हुए कहा कि सभी पत्रकार प्राइवेट में कहते हैं कि नोटबंदी पागलपन भरा फैसला था लेकिन खबरों में इसे ऐतिहासिक कदम करार देते हैं।

Live from Bengaluru

#WATCH LIVE from Bengaluru: Rahul Gandhi at Karnataka Govt's 'Quest for Eternity' event to mark Dr.BR Ambedkar's birth anniversary.

Posted by Asian News International (ANI) on Friday, July 21, 2017

 

TOPPOPULARRECENT