Friday , July 28 2017
Home / Politics / दलितों को साबुन- शैंपू देने से पहले बीजेपी अपनी मैली सोच को साफ़ करे- राहुल गांधी

दलितों को साबुन- शैंपू देने से पहले बीजेपी अपनी मैली सोच को साफ़ करे- राहुल गांधी

Kolkata: Congress Vice President Rahul Gandhi addresses an election campaign rally in Kolkata on Thursday. PTI Photo by Ashok Bhaumik (PTI5_8_2014_000223B)

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तरप्रदेश के कुशीनगर में दलितों को साबुन, शैंपू और पाउडर बांटे जाने पर कटाक्ष करते हुए आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी को अपनी मैली सोच को साफ करने के लिए साबुन तलाशना चाहिए।

गांधी ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने से पहले दलितों को साबुन, शैंपू और पाउडर देने की घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए ट्वीटर किया और अपनी इस मैली सोच को भाजपा किस साबुन से साफ करेगी, ये भी बता दे?

कांग्रेस ने इस घटना को छुआछूत का समर्थन करने तथा चौंकाने वाली करार देते हुए कल कहा था कि इस मामले में मुख्यमंत्री न सिर्फ माफी मांगे बल्कि उनके तथा इस घटना के लिए जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ अनुसूचित जाति तथा जनजाति अधिनियम के तहत प्राथमिकी भी दर्ज कराई जानी चाहिए।

खबरों के अनुसार योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को कुशीनगर के मैनपुर कोट गांव का दौरा किया था और इसी दौरान उनका मुसहर बस्ती का भी निरीक्षण करने का कार्यक्रम था। मुख्यमंत्री के आने से पहले बस्ती में साबुन, शैंपू और सेंट आदि बांटे गए थे।

TOPPOPULARRECENT