Monday , October 23 2017
Home / Delhi News / PM मोदी अमेरिका से डरे हुए हैं इसलिए भारतीयों पर लगातार हो रहे हमलों पर चुप हैं: राहुल गाँधी

PM मोदी अमेरिका से डरे हुए हैं इसलिए भारतीयों पर लगातार हो रहे हमलों पर चुप हैं: राहुल गाँधी

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव अब अंतिम पड़ाव में है। कांग्रेस ने यूपी चुनाव के बाद अब दिल्ली नगर निगम के चुनावों के लिए तैयारी शुरू कर दी है। इसके मद्देनज़र कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार शाम से रामलीला मैदान में एक रैली के साथ मिशन एमसीडी का शुरुआत किया। उन्होंने अमेरिका में भारतीयों पर हो रहे हमलो पर पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि मोदी इस पर चुप क्यों हैं? क्योंकि उन्हें इस पर बोलने में लगता है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

राहुल ने ‘आप’ और बीजेपी निशाना साधते हुए कहा कि ‘कांग्रेस के कार्यकर्ता, नेता, विधायक और सांसद सब हमारी विचारधारा और आम आदमी पार्टी और बीजेपी की विचारधारा में अंतर बताएंगे।

इस बात को हर कोई जानता है कि हर किसी में कुछ न कुछ खासियत और होशियारी होती है। इसीलिए हम सबकी सुनने की कोशिश करते हैं और उसके बाद सरकारें चलाते हैं।

राहुल ने आगे कहा कि वाराणसी के लोगों से प्रधानमंत्री मोदी ने गुमराह करने की कोशिश की। मोदी ने वहां कहा कि मां गंगा ने हमें बुलाया है, क्या गंगा मां हम सबकी नहीं हैं? क्या ये उनका घमंड नहीं है? एक आदमी खड़ा होता है कि गंगा मां सिर्फ मेरी है। क्या गंगा मां के हम सब बेटे नहीं हैं?

इसके अलावा अमेरिका में लगातार हमलों से हो रहे भारतीयों की मौत पर उनहोंने कहा पीएम मोदी एक भी शब्द नहीं कहा। वे इस पर चुप क्यों हैं? क्योंकि भारत के प्रधानमंत्री अमेरिका से डरे हुए हैं। भारत का पीएम डरपोक है।

TOPPOPULARRECENT