Thursday , July 27 2017
Home / Election 2017 / देश में बेरोज़गारी बढ़ रही है लेकिन मोदी जी जन्मपत्री निकाल रहे हैं: राहुल गाँधी

देश में बेरोज़गारी बढ़ रही है लेकिन मोदी जी जन्मपत्री निकाल रहे हैं: राहुल गाँधी

लखनऊ। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने यहाँ एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। इस मौके पर साझा न्यूनतम कार्यक्रम की जानकारी देते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि हम आज ‘ दस कदम प्रगति के’ के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

यह एक दस सूत्री एजेंडा है, जिसपर सरकार बनने के बाद काम किया जायेगा। उन्होंने बताया कि इस ‘दस कदम प्रगति के’ में युवाओं को फ्री स्मार्ट फोन देना, किसानों को फसलों की उचित कीमत देना, गरीब परिवारों को प्रतिमाह एक हजार रुपये पेंशन और अनाज देना, पंचायत में महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण देंगे, लड़कियों के लिए कक्षा नौ तक की शिक्षा मुफ्त दी जायेगी।

वहीँ राहुल गांधी ने कहा कि हम ‘वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट’ पर काम करेंगे। राहुल ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि देश में बेरोजगारी बढ़ रही है, किसान परेशान हैं, लेकिन वे लोगों की जन्मपत्री निकाल रहे हैं।’

अखिलेश यादव ने कहा कि सपा-कांग्रेस का गठबंधन युवाओं का गठबंधन है। हम किसी से कुछ छीन नहीं रहे हैं, हम तो जो जैसा है उसे वापस लाने की बात कर रहे हैं, सपा की सरकार थी और हम उसे वापस लाना चाहते हैं। ऐसे में किसी को नाराज होने या भावुक होने की जरूरत नहीं है।

TOPPOPULARRECENT