Monday , May 29 2017
Home / Election 2017 / मोदी जी ने अमीरों का 1 लाख 40 हज़ार कर्ज़ तो माफ़ किया लेकिन किसानों का नहीं कर पाए: राहुल गाँधी

मोदी जी ने अमीरों का 1 लाख 40 हज़ार कर्ज़ तो माफ़ किया लेकिन किसानों का नहीं कर पाए: राहुल गाँधी

सोनभद्र। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज कहा कि यूपी में पहली बार दो युवा नेतृत्व गठजोड़ कर चुनाव लड़ रहे हैं और दोनों मिलकर प्रदेश को विकास की नई उंचाइयों पर ले जाएंगे। राहुल ने ये बात सोनभद्र में एक चुनावी जनसभा के दौरान कही।

राहुल ने कहा, ‘प्रदेश के युवाओं को जोरदार भागीदारी करनी होगी। मैं यहां चुनावी वायदे करने नहीं आया हूं बल्कि अखिलेश यादव के साथ प्रदेश को विकास की नई उंचाई प्रदान कर बदलने आया हूं।’

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हर साल दो करोड़ युवाओं को नौकरी और रोजगार देने का वादा किया था लेकिन इस वादे को पूरा नहीं किया।

पीएम मोदी पर वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए राहुल ने कहा, ‘मोदी जी ने देश के पचास अमीरों के एक लाख चालीस हजार करोड़ रुपये के कर्ज माफ कर दिये। मैंने भी कर्ज के बोझ से दबे किसानों की हालत देखकर प्रधानमंत्री से किसानों की 50 हजार करोड़ रुपये कर्ज माफी का अनुरोध किया था मगर उन्होंने अनसुना कर दिया।’

यूपीए सरकार की याद दिलाते हुए राहुल ने कहा कि कांग्रेस ने मनमोहन सिंह की सरकार बनने के दस दिन के भीतर ही किसानों का 70 हजार करोड़ रुपये के कर्ज माफ कर दिया थे।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT