Saturday , June 24 2017
Home / Election 2017 / पंजाब में दिखा राहुल गाँधी का पुराना अंदाज़, गांववालों के साथ बैठकर खाई ‘दाल-सब्‍जी’

पंजाब में दिखा राहुल गाँधी का पुराना अंदाज़, गांववालों के साथ बैठकर खाई ‘दाल-सब्‍जी’

बालियां (संगरुर): फ़रवरी में शुरू हो रहे पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को जिताने के लिए पार्टी उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी जी-तोड़ कोशिश में लगे हैं. आज इसी कड़ी में राहुल पंजाब के संगरूर पहुंचे.

इस दौरान राहुल ने अपने पुराने अंदाज़ में बैठकर गांववालों के साथ ‘दाल-सब्‍जी’ खाई और लोगों से बातचीत की. अपने इस कार्यक्रम के तहत वे नीली डेनिम, सफेद कुर्ता और हॉफ जैकेट पहने गांधी खाट पर बैठे, उन्‍हें चारों तरफ से पंचों और सदस्‍यों ने घेर रखा था.

पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार के अंतिम दौर में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ग्रामीणों से रू-ब-रू होते राहुल ने पार्टी उम्मीदवार और पूर्व सांसद विजय इंदर सिंगला के बगल में बैठकर पंजाबी खाने का स्वाद लिया.

उन्होंने ग्रामीणों द्वारा बनाए गए ‘साझा चूल्हे’ में पार्टी के नेताओं और आम लोगों के साथ पारंपरिक खाने का आनंद लिया. राहुल गांधी को स्टील की बाल्टी से दाल और सब्जी के साथ रोटियां परोसी गईं.

राहुल के साथ गांव के कई बुजुर्गों, महिलाओं, युवकों और लडकियों ने बैठकर खाना खाया. ग्रामीणों ने नशे, बेरोजगारी और कर्ज की समस्या राहुल गांधी के सामने उठाईं.

राहुल ने उनसे पंजाब में अगली सरकार बनाने के लिए कांग्रेस को वोट देने की अपील की और कहा कि उनकी सरकार लोगों की जरुरतों का ख्याल रखेगी. कुछ ग्रामीणों ने कहा कि राहुल ने उनकी समस्याएं सुनीं और उनके हल का भरोसा भी दिलाया.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT