Wednesday , June 28 2017
Home / Delhi News / रोक के बावजूद राहुल गांधी सहारनपुर के लिए रवाना, दलितों से करेंगे मुलाकात

रोक के बावजूद राहुल गांधी सहारनपुर के लिए रवाना, दलितों से करेंगे मुलाकात

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज सहारनपुर के लिए रवाना हो चुके हैं। बता दें कि प्रशासन ने उन्हें वहां जाने की इजाजत नहीं दी है। हवाई यात्रा की अनुमति न मिलने के बाद अब वे सड़क मार्ग के जरिये ही सहारनपुर पहुंच रहे हैं। वे सहारनपुर जातीय दंगे में प्रेषण हुए दलित परिवारों से मुलाकात करने जा रहे हैं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी सहारनपुर निकलने से पूर्व अपनी मां सोनिया गांधी से मिलने उनके आवास पर पहुंचे। उन्होंने एक संक्षिप्‍त मुलाकात के बाद सहारनपुर का रुख किया। माना जा रहा है कि राहुल ने अपनी मां सोनिया गांधी से मौजूदा हालात पर चर्चा की।

सहारनपुर की उनकी यात्रा में इस समय उनके साथ उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर, उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी गुलाम नबी आज़ाद और कांग्रेस के कई अन्य नेता भी मौजूद हैं।

वहीं भाजपा ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की इस यात्रा पर चुटकी ली है। योगी आदित्यनाथ सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह का कहना है कि राहुल गांधी को एक हिंसा से प्रभावित क्षेत्र में जाकर मामले को उकसाना नहीं चाहिए। उन्हें दलितों की याद उसी जगह क्यों आती है जहां उन्हें वोटों की राजनीति करनी होती है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT