Saturday , September 23 2017
Home / India / मंदसौर: किसानों से मिलने गए राहुल गांधी को पुलिस ने हिरासत में लिया

मंदसौर: किसानों से मिलने गए राहुल गांधी को पुलिस ने हिरासत में लिया

मध्य प्रदेश के मंदसौर में मृतक किसानों के परिवार से मिलने गए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने उनको मध्य प्रदेश के नीमच के रास्ते पर हिरासत में लिया है। यहां पहुंचकर राहुल ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि राजस्थान और मध्य प्रदेश सरकार ने उन्हें रोकने पूरी कोशिश की जिससे कि वो किसानों न मिल सकें।

वह प्रदर्शनों के दौरान जान गंवाने वाले किसानों के परिवारों से मिलने वाले थे। मध्य प्रदेश के मंदसौर में पुलिस फायरिंग में 6 किसानों की मौत के बाद लोगों का गुस्सा उबाल पर है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी मंदसौर के लिए सुबह दिल्ली से निकले थे। वह पीड़ित परिवारों से मुलाकात करने के लिए मंदसौर जा रहे थे। हालांकि भाजपा ने उन्हें वहां न जाने की सलाह दी थी। बुधवार को पूरे दिन जगह-जगह से हिंसा की खबरें आती रहीं।

इधर, इस मामले पर पर राजनीति भी तेज होती जा रही है। बुधवार को कांग्रेस के बंद के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज (गुरुवार) मंदसौर जाकर पीड़ित परिवारों से मिलेंगे। राहुल को बुधवार को ही मंदसौर जाना था, लेकिन हालात को देखते हुए उन्होंने अपना दौरा एक दिन के लिए टाल दिया था।

TOPPOPULARRECENT