Wednesday , August 23 2017
Home / Uttar Pradesh / देश में दलितों और अल्पसंख्यकों को डरा कर देश द्रोहियों को संरक्षण दे रहे मोदी, देश ऐसे नहीं चलेगा

देश में दलितों और अल्पसंख्यकों को डरा कर देश द्रोहियों को संरक्षण दे रहे मोदी, देश ऐसे नहीं चलेगा

उत्तर प्रदेश: सहारनपुर में भड़की जातीय हिंसा की घटनाओं पर राजनीति शुरू हो गई है।
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को सहारनपुर में यूपी प्रशासन ने इजाजत नहीं दी लेकिन वह फिर भी सहारनपुर निकल पड़े। लेकिन यूपी-हरियाणा बॉर्डर पर प्रशासन ने रोक दिया। राहुल ने फिर भी हार नहीं मानी। उन्होंने बॉर्डर पर ही रुक कर वहां स्‍थित एक ढाबे पर घटना में पीड़ित दलित परिवारों से बातचीत की।
राहुल ने मीडिया से कहा कि मैं पीड़ित परिवारों से मिलने सहारनपुर जाना चाहता था लेकिन मुझे इजाजत नहीं दी गई। पीड़ित परिवारों के दुःख-दर्द सुन्ना बीजेपी को नहीं आता है। मोदी जी के नए भारत में गरीब और कमजोर वर्ग के लिए जगह नहीं है। राहुल ने कहा कि देश के दलितों और अल्पसंख्यकों को कुचला व दबाया जा रहा है। उनमें डर का माहौल बनाया जा रहा है। ऐसे तो देश नहीं चलता है। सहारनपुर जैसी घटनाओं को पूरे देश में होने की तैयारियां की जा रही है।

इस दौरान राहुल ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि वह जम्‍मू कश्‍मीर में हिंसा फैलाने वालों और देशद्रोही शक्तियों को संरक्षण दे रहे हैं।
हमारे रा जेमें कश्मीर में शांति का माहौल स्थापित था। घाटी में हिंसा फैलने से पाकिस्‍तान को फायदा पहुंचता है और ये काम मोदी जी कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT