Monday , October 23 2017
Home / Social Media / अर्णब के साथियों ने भी नहीं किया बचाव, राहुल ‘रियलिटी चेक’ कर बोले- झूठे का साथ कोई नहीं देगा

अर्णब के साथियों ने भी नहीं किया बचाव, राहुल ‘रियलिटी चेक’ कर बोले- झूठे का साथ कोई नहीं देगा

साल 2002 में हुए गुजरात दंगों के मामले में रिपब्लिक टीवी के पत्रकार अर्णब गोस्‍वामी द्वारा किए जा रहे दावों पर इंडिया टुडे के मैनेजिंग एडिटर और आजतक के न्‍यूजरूम एंकर राहुल कंवल भड़क गए हैं।

इस मामले में राहुल ने जांच करते हुए अपने कुछ परिचित से बात की जोकि अर्नब का पक्ष ले सकते थे, लेकिन उन्होंने भी उनका बचाव नहीं किया।

राहुल का कहना है कि कोई भी ‘एक झूठे का बचाव नहीं करना चाहता।’ इस मामले में उन्होंने अर्नब की प्रतिक्रिया लेने के लिए उनको भी फ़ोन किया था।

इससे पहले राहुल ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा, ”अगर कोई और एक्‍सपोज हुआ होता तो अर्णब अब तक टीवी से कूदने लगते। झूठ बोलते पकड़े गए हैं तो चूहे की तरह शांत हैं।”

बता दें कि इस मामले में अर्णब द्वारा किये जा रहे दावे पर वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने हमला बोला था। अर्णब के दावों को गलत साबित कर राजदीप सरदेसाई ने कहा है कि वे अब एक माफीनामे के बाद ही इस बारे में बोलना बंद करेंगे।

ट्वीट करते हुए उन्‍होंने कहा, ”जब बड़े-बड़े राजनेता माफी नहीं मांगते, तो हम पत्रकारों से क्‍यों उम्‍मीद करते हैं कि वे माफी मांगेंगे?

इसी सिलसिले में अर्णब और राजदीप की एक फोटो भी सामने आई, जिसपर राजदीप ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पहले झूठ और अब लीपापोती।

मैं अब एक सीधा सवाल पूछता हूं, देश जानना चाहता है कि अगर उनकी कहानी झूठी निकलती है तो क्‍या अरनब इस्‍तीफा देंगे और पत्रकारिता छोड़ेंगे?”

TOPPOPULARRECENT