Sunday , October 22 2017
Home / India / राज ठाकरे का सनसनीखेज खुलासा, दाऊद इब्राहिम भारत लौटने के लिए मोदी सरकार से बातचीत कर रहा है

राज ठाकरे का सनसनीखेज खुलासा, दाऊद इब्राहिम भारत लौटने के लिए मोदी सरकार से बातचीत कर रहा है

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने फेसबुक पर सनसनीखेज खुलासा किया है। उन्होंने पोस्ट में दावा करते हुए लिखा कि दाऊद इब्राहिम भारत में लौटने के लिए केंद्र से बातचीत कर रहा है।

ठाकरे ने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ भाजपा 1993 के बॉम्बे बम धमाकों के आरोपी की “वापसी” को पार्टी के लिए जीत के रूप में दिखाना चाहती है। मोदी पर जोरदार हमला करते हुए राज ठाकरे ने कहा कि तीन साल में इस सरकार ने कुछ नहीं किया।

राज ठाकरे ने ये भी बड़ा दावा किया कि दाऊद इब्राहिम खुद भारत आने वाला है और इसके लिए सरकार से डीलिंग कर रहा है। अब दाऊद खुद भारत आएगा लेकिन सरकार ये दावा करेगी कि वो उस दाऊद को भारत लेकर आई जिसे कोई नहीं ला पाया।

खबरों के मुताबिक मुंबई सीरियल ब्लास्ट का आरोपी दाऊद आजकल कराची में छिपा बैठा है, राज ने कहा कि दाऊद अभी बीमार है, जहां से वह तीनों महाद्वीपों के एक दर्जन से अधिक देशों में फैले अंतरराष्ट्रीय अपराध सिंडिकेट पर नजर रखता है।

राज ठाकरे ने कहा, “दाऊद इब्राहिम खुद भारत आना चाहता है. राज ने कहा कि दाऊद बहुत बीमार है और शारीरिक रूप से कमजोर भी हो गया है। दाऊद आखिरी सांसें गिन रहा है और उसकी इच्छा है कि वो भारत आकर मरे। इसके लिए दाऊद सरकार के साथ बातचीत कर रहा है।”

ठाकरे ने सोशल मीडिया पर अपने पहले पोस्ट में बताया कि उन्होंने लोगों से ज्यादा से ज्यादा जुड़ने के लिए फेसबुक अकाउंट बनाया है।

TOPPOPULARRECENT