Friday , June 23 2017
Home / Social Media / रणदीप हुड्डा का पुराना ट्वीट वायरल, गुरमेहर की तरह वो भी भारत और पाकिस्तान के बीच शान्ति चाहते हैं

रणदीप हुड्डा का पुराना ट्वीट वायरल, गुरमेहर की तरह वो भी भारत और पाकिस्तान के बीच शान्ति चाहते हैं

गुरमेहर कौर के एक पुराने वीडियो पर पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने 26 फरवरी को एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट को लेकर सहवाग की काफी आलोचना हुई। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा ने भी प्रतिक्रिया में सहवाग के ट्वीट पर स्माइली पोस्ट कर दी।

अब सोशल मीडिया पर रणदीप हुड्डा का भारत-पाकिस्तान के संबंध में दो ट्वीट वायरल हो रहा है। पहला ट्वीट 26 मार्च 2013 और 8 अप्रैल 2015 का है। पहले वाले ट्वीट में हुड्डा ने लिखा है, “लाहौर यहां से 20 किलोमीटर से भी कम दूर है… बहुत अजीब है कि एक लाईन ने दो देशों को दुश्मन बना दिया है। यह बेवकूफी और अंधेरे में रखने जैसा है।”

इसके बाद दूसरे वाले ट्वीट में उन्होंने लिखा है, “यह इंडिया पाकिस्तान के संबंध में नहीं है। बल्कि यह उन देशों के बारे में है जो अपने अधिकतर धन हथियारों पर बर्बाद कर रहे हैं। वे शांति नहीं चाहते हैं।”

अब सोशल मीडिया पर यूज़र्स रणदीप हुड्डा का उनके इस दोनों ट्वीट को लेकर ट्रोल कर रहें हैं। उनका कहना है कि जब हुड्डा ने पहले ही शांति की बात कही थी तो गुरमेहर की बात का उन्होंने मजाक क्यों उड़ाया?

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते दिल्ली यूनिवर्सिटी के रामजस कॉलेज में एबीवीपी और वामपंथी छात्र संगठनों के बीच हिंसक झड़प हुई थी। जिसमे एबीवीपी की गुंडागर्दी पर पर लोगों ने सवाल खड़े किए थे। इसी दौरान गुरमेहर कौर सामने आईं और उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, ”मैं दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा हूं। मैं एबीवीपी से नहीं डरती हूं। मैं अकेली नहीं हूं। भारत के सभी छात्र मेरे साथ हैं।”

लेकिन हंगामा तब शुरू हुआ जब गुरमेहर का एक पुराना वीडियो फिर से वायरल हुए जिसमे वो भारत और पाकिस्तान के बीच शांति की अपील करती दिखाई दे रहीं थीं। वीडियों में गुरमेहर ने एक तख्ती ली हुई थी जिसमे लिखा था, ”पाकिस्तान ने मेरे पिता को नहीं मारा, बल्कि जंग ने मारा है।”

 

Top Stories

TOPPOPULARRECENT