Tuesday , September 26 2017
Home / Khaas Khabar / VIDEO: कानपुर के अस्पताल में नाबालिग़ छात्रा से रेप, भीड़ ने पुलिस को मार-मारकर किया अधमरा

VIDEO: कानपुर के अस्पताल में नाबालिग़ छात्रा से रेप, भीड़ ने पुलिस को मार-मारकर किया अधमरा

गुरुवार की रात कानपुर में बर्रा के जाग्रति अस्पताल में एक कर्मचारी ने नाबालिग़ छात्रा के साथ बलात्कार किया।

घटना के बाद शनिवार की सुबह अस्पताल बंद करवाने की मांग को लेकर जम कर बवाल हुआ। सुबह लगभग 9 बजे सैंकड़ों लोगों की भीड़ ने जम कर हंगामा किया। इस बीच कुछ युवकों ने अस्पताल में जमकर पथराव किया।

पुलिस ने हालात पर काबू पाने के लिए लाठी चार्ज किया जिस पर भीड़ उग्र हो गई, और एक दारोगा को मार मार कर अधमरा कर दिया। लोगों का आरोप है कि पुलिस अस्पतला संचालक से मिलकर आरोपी को बचा रही है। पुलिस के खिलाफ लोगों ने मुर्दाबाद के नारे भी लगाये।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कहा जा रहा है कि छात्रा को बेहोशी का इंजेक्शन दिया गया था। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। यह भी जाँच की जा रही है कि उनके साथ कोई दूसरा शामिल तो नहीं था।

गौरतलब है कि 3 घंटे चले इस हंगामे में 5 पुलिस वाले घायल हुए हैं, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बर्रा थाने में 28 अज्ञात के ख़िलाफ़ केस दर्ज किया गया है और 20 लोगों की गिरफ़्तारी भी हुई है।

वहीं नर्सिंग होम प्रभारी डॉक्टर आर. के यादव, एसीएमओ, ने बताया कि हॉस्पिटल को खाली करा कर उसका लाइसेंस सस्पेंड कर दिया है साथ ही उसे सीज भी किया जा रहा है।

 

योगी की पुलिस पर गुस्साई भीड़ का हमला

कानपुर: योगी की पुलिस पर गुस्साई भीड़ का हमलाhttp://www.jantakareporter.com/hindi/kanpur-police-attack-angry-mob/131497/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Saturday, June 17, 2017

TOPPOPULARRECENT