Sunday , September 24 2017
Home / Punjab / Haryana / बलात्कारी बाबा राम रहीम को जेल में मिला नया काम

बलात्कारी बाबा राम रहीम को जेल में मिला नया काम

कभी 700 एकड़ में फैले सिरसा मुख्यालय, घुड़सवार-दल और 170 लग्जरी कारों के साथ जिंदगी गुजारने वाला डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम अब जेल में 8×8 की कोठरी में जिंदगी गुजार रहा है। जेल में उसे नया काम भी दिया गया है जिसके बदले में उसे रोज 40 रुपए दिए जाएंगे। खबर है कि उसे जेल में माली का काम दिया गया है।

शाही लाइफस्टाइल की जिंदगी गुजारने वाले राम रहीम की जिंदगी जेल में बिल्कुल बदल चुकी है। जेल में उसे सामान्य कैदियों की तरह ही रखा गया है। हालांकि जेल की कैंटीन से राम रहीम पीने के लिए सिर्फ मिनरल वाटर ही खरीदता है।

गौरतलब है कि राम रहीम को रोहतक की सुनारिया जेल में रखा गया है। जहां उसे बीस साल कैद की सजा काटनी होगी। राम रहीम पर हत्या के दो मामलों का भी केस चल रहा है। जो अब अंतिम चरण में पहुंच चुका है।

इस केस का फैसला भी जल्द ही सुनाया जा सकता है। बता दें कि बलात्कारी राम रहीम को आज (3 सितंबर) जेल में पूरा एक सप्ताह हो जाएगा। उसे पंचकुला में सीबीआई कोर्ट द्वारा 25 अगस्त को बलात्कार का दोषी साबित होने के बाद 28 अगस्त को दस-दस साल कैद की सजा सुनाई गई थी।

सूत्रों के अनुसार राम रहीम को बाहर के किसी से शख्स से मिलने की मनाही है। उसे सीने में दर्द और ब्लड प्रेशर संबंधी बीमारी है। सूत्रों के हवाले मिली आगे की जानकारी के अनुसार राम रहीम जिस दिन जेल गया उसी दिन उसे काम पर लगा दिया गया है। हालांकि उसे काम की आदत नहीं है इसलिए शुरुआत में उसे अन्य काम दिए गए हैं।

 

TOPPOPULARRECENT