Wednesday , June 28 2017
Home / Khaas Khabar / दिल्ली: मस्ज़िद गिराने के बाद अब मुसलमानों को दी घर खाली करने और रेप की धमकी

दिल्ली: मस्ज़िद गिराने के बाद अब मुसलमानों को दी घर खाली करने और रेप की धमकी

बीते दिनों दिल्ली के बॉर्डर सोनिया विहार में मस्ज़िद तोड़ने के बाद अब हिंदूवादी गुंडों ने इलाके के मुसलमानों को घर खाली करने की धमकी दी है।

शुरूआती रिपोर्ट के मुताबिक़, इलाके में किराय पर रह रहे मुसलमानों को कट्टरपंथियों की तरफ से दो दिनों के अंदर घर खाली करने का अल्टीमेटम दिया है।

साथ में यह भी धमकी दी गई है कि अगर मुसलमान ऐसा नहीं करते हैं तो सामान बाहर फेंक दिया जाएगा और लड़कियों के साथ बलात्कार किया जाएगा।

बता दें कि बीते दिनों यहाँ अम्बे एन्क्लेव के 25 मुस्लिम परिवारों को रमज़ान में नमाज़ की दिक्कत ना हो इसलिए एक शख्स ने 100 ग़ज़ का प्लाट मस्जिद को वक़्फ़ कर दिया।

मस्जिद के ज़िम्मेदार लोगों ने सोनिया विहार थाने से मस्जिद में नमाज़ की परमिशन ली जो कि पुलिस द्वारा दे दी गई।

लेकिन मस्जिद में नमाज़ सिर्फ़ 8 दिन ही अदा की जा सकी कि कुछ अमन के दुश्मनों को यह मस्जिद चुभ गई।

बिना किसी वजह बिना किसी तज़दीक के करीबन एक हज़ार आदमियों का झुंड बुधवार दोपहर आता है और बरछा कुदाल, घन, सब्बल लेकर मस्जिद की छत से जय श्री राम के नारे लगाते हुए मस्जिद को तोड़ना शुरू करदेते हैं और देखते ही देखते मस्जिद ज़मीन दोज़ हो जाती है।

 

 

  • dost

    इन गुंडों को अब उन्ही की language में जबाब देना जरूरी हो गया हे, पानी सर से ऊपर जाने लगा हे. अब सवाल ये उठता हे की क्या लोकल एडमिनिस्ट्रेशन भी इन गुंडों के साथ हे , किसी नेता का बयान अब तक नहीं आया और बड़ा मोनी बाबा खामोश हे, जब विदेश में कोई हादसा होता हे तो मोनी बाबा फ़ट से ट्विटर पर एक्टिव हो जाते हे.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT