Friday , September 22 2017
Home / Social Media / गौरी लंकेश पत्रिके को ‘पैट्रिक’ पढ़ने वाले भक्त को रवीश कुमार का करारा जवाब, स्क्रीन शॉट वायरल

गौरी लंकेश पत्रिके को ‘पैट्रिक’ पढ़ने वाले भक्त को रवीश कुमार का करारा जवाब, स्क्रीन शॉट वायरल

वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के बाद देशभर के पत्रकारों, सामाजिक कार्यकर्ताओं ने इसकी कड़ी निंदा की। दिल्ली से लेकर बेंगलुरु तक विरोध प्रदर्शन हुआ । गौरी की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर बीजेपी समर्थकों और कट्टर हिंदूवादियों ने का इज़हार किया ।

हैरानी की बात ये है कि जिन लोगों ने गौरी लंकेश को उनकी हत्या के बाद गालियां दी उनमें से चार लोगों को पीएम मोदी ट्वीटर पर फॉलो करते हैं । जिसके बाद पीएम ही सवालों के घेरे में है । दिल्ली प्रेस क्लब में हुए विरोध प्रदर्शन में वरिष्ठ पत्रकार रवीश कुमार काफ़ी गुस्से में नज़र आए । उन्होंने सवाल किया कि गौरी की हत्या किसने की इसका जबाव चाहिए और पीएम गालीबाज़ों को क्यों फॉलो करते हैं ।

गौरी शंकर को दफ़नाए जाने को लेकर भी सोशल मीडिया में गलत बातें फ़ैलाई जा रही हैं । उन्हें ईसाई कहा जा रहा है जबकि वो लिंगायत समुदाय से थी । रवीश कुमार का एक कमेंट भी वायरल हो रहा है । जिसमें एक ट्रोलर गौरी को गाली देकर वामपंथी ईसाई दलाल कह रहा है । शेर सिंह नाम के इस यूज़र ने अपनी डीपी में चंद्रशेखर आज़ाद की फोटो लगा रखी है ।

रवीश कुमार ने शेर सिंह के कमेंट का रिप्लाई करते हुए लिखा है कि ‘लिंगायत थी, पोस्ट तो पढ़ लो शेर सिंह । कहा बैठे हो, चंद्रशेखर आज़ाद की तस्वीर लगाकर किसी महिला को गाली देते हो। आज़ाद की दुर्गा भाभी का नाम नहीं सुना क्या । दुर्गा का ही एक नाम और है गौरी। मूर्ख ठीक से पढ़ा लिखा करो । ये राजनीतिक दल वाले तुम्हारा इस्तेमाल कर रहे हैं दोस्त’

 

रवीश कुमार गौरी लंकेश की हत्या के बाद मुखर हो कर विरोध कर रहे हैं उन्होंने पीएम मोदी पर सीधा हमला बोला और सवाल किया कि पीएम मोदी गालीबाज़ों को क्यों फॉलो करते हैं । रवीश कुमार को भी गौरी लंकेश की तरह धमकियां मिल रही हैं ।

TOPPOPULARRECENT