Wednesday , July 26 2017
Home / Mumbai / पूर्व अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के खिलाफ रेड कार्नर नोटिस जारी होगा

पूर्व अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के खिलाफ रेड कार्नर नोटिस जारी होगा

करोड़ों की इफ्रेडिन ड्रग स्मगलिंग मामले में पूर्व अभिनेत्री ममता कुलकर्णी और इंटरनेशनल ड्रग स्मगलर श्याम विजय गिरी उर्फ विकी गोस्वामी को आधिकारिक तौर पर भगोड़ा घोषित कर दिया गया है। इसके बाद पुलिस ममता कुलकर्णी के खिलाफ रेड कार्नर नोटिस जारी करेगी। दोनों आरोपियों के घर के बाहर ठाणे क्राइम ब्रांच ने नोटिस चिपका दिया है। पुलिस की तरफ से शुक्रवार को यह कार्रवाई की गई।

पुलिस ने ममता के मुंबई जुहू वर्सोवा के स्काई एन्क्लेव स्थित तीनों फ्लैटों के दरवाजे पर और विक्की के अहमदाबाद के पालड़ी स्थित घर के बाहर नोटिस चिपकाया। पता हो कि ठाणे सेशन कोर्ट के एनडीपीएस के विशेष जज एच.एम. पटवर्धन ने 6 जून को ममता कुलकर्णी और विकी गोस्वामी को भगोड़ा घोषित किया था। उसके खिलाफ वॉरंट जारी किया गया था लेकिन वे हाजिर नहीं हुए और उनका कहीं पता नहीं चल रहा है।

नोटिस के जरिए ममता कुलकर्णी और विक्की गोस्वामी से 10 जुलाई को कोर्ट में हाजिर होकर अपना पक्ष रखने को कहा गया है। फिलहाल ममता कुलकर्णी केन्या में है तथा विक्की गोस्वामी अमेरिकी पुलिस की कस्टडी में। ठाणे पुलिस केन्या और अमेरिका के अधिकारियों के भी संपर्क में है, जिससे दोनों को भारत लाया जा सके।

हालांकि सूत्रों के मुताबिक एक बार ममता को तो भारत लाया जाना संभव है, लेकिन विक्की को भारत लाना मुश्किल लगता है। अब अगर 7 जुलाई को ममता और विक्की कोर्ट में पेश नहीं होते हैं तो उनकी चल-अचल दोनों संपत्ति को जब्त करने के साथ रेड कार्नर नोटिस जारी करने की प्रक्रिया ठाणे पुलिस करेगी।

TOPPOPULARRECENT