Tuesday , September 26 2017
Home / Khaas Khabar / मुलायम और अखिलेश के बीच आज भी काफ़ी प्यार और सम्मान है, अब सब बदल चुका है!

मुलायम और अखिलेश के बीच आज भी काफ़ी प्यार और सम्मान है, अब सब बदल चुका है!

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के विधानसभा चुनाव में हारने की वजह उनके पिता मुलायम सिंह यादव से मनमुटाव माना जाता है। लेकिन, जानकारों की मानें तो असलियत में ऐसा नहीं है।

आज भी बाप-बेटे के बीच काफी प्यार है। अखिलेश अपने पिता मुलायम सिंह का आज भी उसी तरह से सम्मान करते हैं और अपनी सफलता का श्रेय अपने पिता को देते हैं।

अखिलेश के कहना है कि इस बार के चुनाव हम भले ही हार गए हों, लेकिन पापा (मुलायम सिंह यादव यानी नेताजी) को आज भी यह पूरा विश्वास है कि उनका बेटा आगे बड़ा नाम करेगा। अखिलेश ने यह बात एक बार नहीं बल्कि कई बार कही है।

उनका कहना है कि उन्होंने पिता मुलामय सिंह यादव से बहुत कुछ सीखा है। वो अक्सर कहता हैं कि मैं फिर सफल होऊंगा और पापा को दिखाऊंगा कि कैसे उनका बेटा उनके सपनों को साकार कर रहा है।

अखिलेश के काम काज के तरीके की बात करें चुनाव हारने के बाद एक दिन भी घर पर नहीं बैठे हैं बल्कि लगातार लोगों से मिल जुल रहे हैं।

वो पार्टी के कार्यकर्ताओं की बातें सुनते हैं और फिर आगे की सफलता के लिए गुर देते हैं।

उनका कहना है कि उनके पिता मुलायम सिंह यादव ने संघर्ष करना सिखाया है। उन्होंने खुद भी बहुत संघर्ष किया है और अपना नाम बनाया है। मैं भी उनका ही बेटा हूं, और मैं भी संघर्ष से पीछे नहीं हटूंगा।

जानकारों का कहना है कि पिछले साल के दौरान एक ही घर में रहने के बावजूद दोनों के बीच बातचीत तक बंद हो गई थी। लेकिन आज सब बदल चुका है।

TOPPOPULARRECENT