Thursday , August 17 2017
Home / Khaas Khabar / कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में नहीं होने दी रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टरों की एंट्री, कहा अर्नब कौन है ?

कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में नहीं होने दी रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टरों की एंट्री, कहा अर्नब कौन है ?

नई दिल्ली: कांग्रेस और वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी में शुरू हुआ विवाद अभी रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

रिपब्लिक टीवी का पहले से ही बॉयकॉट कर चुकी कांग्रेस ने अब अपने प्रेस कॉन्फेंस से भी चैनल के रिपोर्टरों के लिए दरवाजे बंद कर दिए हैं।
पार्टी ने ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस का अध्यक्ष पार्टी के वरिष्ठ नेता शशि थरूर को नियुक्त किया है। जिसकी जानकारी देने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन करना था और थरूर को मीडिया से बातचीत करनी थी।
कांग्रेस ने AICC की तरफ से अपने पार्टी ऑफिस पर एक बैठक बुलाई थी। इस बैठक के लिए पार्टी अध्यक्ष सोनिया गाँधी ने ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस और दूसरा ऑल इंडिया अन ऑर्गनाइज्ड वर्कर्स कांग्रेस को इजाजत दी थी।

इस प्रेस कॉन्फेंस को कवर करने के लिए यहाँ देश के तमाम मीडियकर्मियों समेत रिपब्लिक चैनल के भी दो रिपोर्टर पहुंचे। लेकिन उन्हें गेट पर ही रोक दिया गया। इस बारे में जब उन्होंने रिपोर्टर बार-बार वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों और कांग्रेस नेताओं से सवाल पूछा तो उनसे यही कहा जाता रहा कि आप लोग अंदर नहीं जा सकते। जब उन्होंने उनके चैनल के मालिक अर्नब गोस्वामी ने बात करवाने के लिए कहा तो उस शख्स ने रिपोर्टर से पूछा, अर्नब है कौन? आज उसने जो करोड़ों रुपए बनाए हैं वो सब बेईमानी का पैसा है।

TOPPOPULARRECENT