Wednesday , July 26 2017
Home / Khaas Khabar / खुले में शौच करने से रोका तो रिक्शा चालक की लोगों ने पीट-पीटकर कर दी हत्या

खुले में शौच करने से रोका तो रिक्शा चालक की लोगों ने पीट-पीटकर कर दी हत्या

रविंद्र कुमार

राजधानी दिल्ली के मुखर्जीनगर इलाके में एक ई-रिक्शा चालक की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। खबर है कि शनिवार को रिक्शा चालक ने दो लोगों को खुले में पेशाब करने से रोका था। इससे नराज होकर उन लोगों उसकी हत्या कर दी।

पुलिस के मुताबिक, दो लोग जीटीबी नगर मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर-4 के बाहर खुले में टॉयलेट कर रहे थे जिसका 31 वर्षीय रिक्शा चालक ने उन्हें ऐसा करने से मना किया। रविंद्र कुमार उन दोनों व्यक्तियों से कहा कि उन्हें सुलभ सौचालय में जाकर सौच करना चाहिए,  जोकि वहां से सिर्फ 5 मीटर की ही दूरी पर था।

पुलिस ने बताया कि रविंद्र की इस बात से वे दोनों गुस्सा गए और उसे सबक सिखाने की घमकी देकर वहां से चले गए। लेकिन इस घटना के 7 घंटे बाद आरोपी 20 लोगों को साथ लेकर आए और रिक्शाचालक के साथ बुरी तरह मारपीट की। इसी दौरान एक दूसरे ई-रिक्शा चालक ने बीच-बचाव करने की कोशिश की लेकिन आरोपियों ने उसे भी नहीं बक्शा। इसके बाद रवींद्र को पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, प्रशासन सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। माना जा रहा है कि आरोपी हरियाणा के रहने वाले हैं और परीक्षा देने दिल्ली आए थे।

खबरों के अनुसार, रवींद्र का परिवार मेट्रो स्टेशन के पास ही एक झुग्गी में रहता है। पिछले साल रवींद्र की शादी हुई थी और उसकी पत्नी सात महीने से गर्भवती है।

डीसीपी (नॉर्थ-वेस्ट) मिलिंद महादेव डुम्बेरे ने बताया कि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्र हैं। हालांकि किस कॉलेज से हैं अभी इसका पता नहीं चल पाया है।

TOPPOPULARRECENT