Friday , September 22 2017
Home / International / Rio 2016 Olympics: मोरक्को बॉक्सर रिंग में मुक़ाबले के बजाय महिलाओं पर यौन हमला

Rio 2016 Olympics: मोरक्को बॉक्सर रिंग में मुक़ाबले के बजाय महिलाओं पर यौन हमला

मोरक्को: ओलंपिक में भाग लेने के लिए गए हुए मोरक्को के एक बॉक्सर को ब्राजिलियन पुलिस ने यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। इस मुक्केबाज पर ओलंपिक विल्लेज में सेवा करने वाली दो महिलाओं पर यौन उत्पीड़न का आरोप है।

समाचार एजेंसी एएफपी ने ब्राजिलियन पुलिस द्वारा जारी एक बयान के हवाले से बताया है कि मोरक्को से संबंधित 22 वर्षीय मुक्केबाज हसन साअदा पर संदेह है कि उसने सेवा स्टाफ की दो महिलाओं को बुधवार को यौन उत्पीड़न किया। इस बयान में कहा गया है, ” जांच के अनुसार इस एथलीट ने तीन अगस्त ओलंपिक विलेज कमरे की सफाई करने वाली दो ब्राजिलियन महिलाओं पर यौन हमला किया। ”

जर्मन समाचार एजेंसी डी पी ए के अनुसार पुलिस रिपोर्ट में ‘बलात्कार’ शब्द का इस्तेमाल किया गया है हालांकि ब्राज़िलियन नियमों के अनुसार इन शब्दों को कम गंभीर यौन अपराधों के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है, खासकर जब पीड़ित व्यक्ति कि कम उम्र हो। पुलिस के अनुसार साअदह को शुरू में 15 दिन के लिए हिरासत में रखा जाएगा और इस दौरान बलात्कार के आरोपों की जांच की जाएगी। ब्राजिलियन नियमों के अनुसार मामले की जांच के दौरान आरोपी को दो सप्ताह से अधिक समय तक भी हिरासत में रखा जा सकता है।

TOPPOPULARRECENT