Friday , September 22 2017
Home / Bihar News / RJD विधायकों की बैठक खत्म, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव नहीं देंगे इस्तीफा

RJD विधायकों की बैठक खत्म, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव नहीं देंगे इस्तीफा

पटना। राजद की बैठक खत्म हो गई है। 10 सर्कुलर रोड राबड़ी आवास पर हुई राजद की बैठक में फैसला हो गया है। आरजेडी ने कहा कि डिप्टी सीएम के पद पर तेजस्वी यादव बने रहेंगे। वो इस्तीफा नहीं देंगे। राजद की ओर से कहा गाय कि जब-जब पार्टी को दबाने की कोशिश हुई है, राजद ने उसका करारा जवाब दिया है।

वहीं बैठक के बाद वित्त मंत्री और राजद के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि बीजेपी राजद के खिलाफ साजिश कर रही है। महागठबंधन सरकार को अस्थिर करने का प्रयास किया जा रहा है. लालू प्रसाद को परेशान किया जा रहा है। देश में खराब माहौल बनाने की जिम्मेदार बीजेपी है।

इस दौरान वित्त मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी ने स्पष्ट रूप से कहा कि राजद विधानमंडल की बैठक में तीन मुद्दों पर चर्चा हुई है। जिसमें राष्ट्रीय राजनीति, राष्ट्रपति चुनाव और 27 अगस्त को पटना में होने वाली भाजपा भगाओ रैली शामिल हैं। पत्रकारों के पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव राजद विधायक दल के नेता हैं और रहेंगे। बैठक के दौरान तेजस्वी के अच्छे कार्यों की सभी विधायकों ने प्रशंसा की है।

अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा कि बैठक में केंद्र और भाजपा के साजिश की निंदा हुई है। केंद्र और भाजपा के इशारों पर लालू प्रसाद को साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। उन्हें बार-बार तंग किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जब-जब लालू प्रसाद को फंसाने की साजिश हुई है, तब-तब वो और मजबूती से उभरे हैं।

TOPPOPULARRECENT