Wednesday , August 16 2017
Home / Bihar News / लालू यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस में हंगामा, रिपब्लिक चैनल के पत्रकार से भिड़े बेटे तेजस्वी को लालू ने डांटा

लालू यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस में हंगामा, रिपब्लिक चैनल के पत्रकार से भिड़े बेटे तेजस्वी को लालू ने डांटा

सीबीआई छापों के बाद आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने शुक्रवार शाम को प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने ऊपर लगे आरोपों का जवाब दिया। लेकिन प्रेस कॉन्फ्रेंस में अर्णब गोस्वामी के चैनल रिपब्लिक के पत्रकार ने सवाल पूछा तो तेजस्वी यादव भड़क गए।

तेजस्वी यादव ने चैनल की महिला रिपोर्टर से कहा कि वह वहां ड्रामा करने के लिए आई हैं। फिर उन्होंने उनके चैनल को एंटी नेशनल भी कहा । इसपर लालू यादव ने तेजस्वी को रोकना चाहा लेकिन वो बोलते गए। उन्होंने आगे कहा कि क्या वह मोदी से पूछकर सवाल कर रहे हैं और क्या उन्होंने कभी मोदी से पूछा कि वह 15 लाख का सूट क्यों पहनते हैं ?

इसपर लालू ने तेजस्वी को डांटते हुए चुप रहने के लिए कहा। लालू यादव ने तेजस्वी यादव से कहा- क्यों न्यूज बना रहे हो ? लालू यादव ने होटल को लीज पर देने में गड़बड़ी के आरोपों को सिरे से खारिज किया और कहा कि होटल को लीज पर देने का टेंडर 2003 में ही NDA शासन काल के दौरान निकाला गया था और NDA सरकार ने ही इस होटल को लीज पर दिया।

लालू यादव का कहना है कि इस मामले में आखिर राबड़ी देवी और तेजस्वी को क्यों फंसाया गया, लालू के मुताबिक तेजस्वी उस वक्त नाबालिग था।

लालू ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी पर बदले की कार्रवाई करने का आरोप लगाया। लालू यादव ने कहा कि बीजेपी चाहती है कि बिहार में महागठबंधन टूट जाए, लालू ने हमलावर रुख अपनाते हुए कहा कि वे बीजेपी को उखाड़ फेंकेंगे। लालू यादव ने कहा, ‘सुनो मोदी, अमित शाह फांसी के फंदे पर लटक जाएंगे लेकिन तुम्हारा अंहकार को चूर चूर कर देंगे।’

सीबीआई जिस मामले में पूर्व रेल मंत्री लालू यादव के ठिकानों पर छापा मार रही है वो केस लालू यादव के रेल मंत्री रहते हुए एक प्राइवेट कंपनी को अवैध तरीके से फायदा देने का है।

सीबीआई का कहना है कि होटल लीज पर देने के बदले एक निजी कंपनी को फायदा पहुंचाया गया और बदले में जमीन दी गई। सीबीआई के मुताबिक 32 करोड़ की जमीन महज 65 लाख रुपये में ले ली गई।

सीबीआई ने इस मामले में रांची, पुरी, दिल्ली और गुरुग्राम में छापे मारे हैं। इस मामले में सीबीआई ने लालू यादव, बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी, बेटे तेजस्वी यादव समेत सात लोगों को नामजद किया गया है।

TOPPOPULARRECENT