Thursday , August 17 2017
Home / Bihar News / CBI छापों पर भड़के लालू बोले- मिट्टी में मिल जाएंगे, लेकिन मोदी और भाजपा को मिटा देंगे

CBI छापों पर भड़के लालू बोले- मिट्टी में मिल जाएंगे, लेकिन मोदी और भाजपा को मिटा देंगे

सीबीआई के छापों के बाद आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के तेवर और तल्ख़ हो गए हैं। लालू यादव ने सीबीआई छापों के बाद कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। उन्होंने कहा कि जो कुछ भी हो रहा है, वह राजनीतिक साजिश है।

लालू यादव ने कहा कि वो मिट्टी में मिल जाएंगे लेकिन नरेंद्र मोदी और भाजपा को मिटा कर दम लेंगे। लालू ने कहा कि वो गरीबों की बात करते हैं, इसलिए उन्हें तोड़ने की साजिश की जा रही है।

लालू ने कहा कि उन्होंने अपनी पत्नी और बच्चों को सीबीआई अधिकारियों से सहयोग करने को कहा है। उन्होंने कहा कि वे लोग अफसर हैं, उन्हें जैसा आदेश मिलेगा, वैसा करेंगे। इसलिए अधिकारियों को जांच में सहयोग करें।

आरजेडी अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि बीजेपी और आरएसएस के लोग उन्हें हराना चाहते हैं लेकिन वो टूटने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वो भाजपा को कड़ा जवाब देंगे।

पूरे विपक्ष को भाजपा की विफलताओं और साजिशों के खिलाफ लामबंद करेंगे। लालू यादव ने कहा कि भाजपा के शासन काल में देश की हालत बद से बदतर हो चुकी है।

लालू यादव ने कहा कि उन्होंने हमेशा से अदालत का सम्मान किया है। सुबह में मुझे पता चला कि सीबीआई ने हमारे घर पर छापा मारा है। उन्होंने कहा, मुझे पता नहीं है कि सीबीआई ने ऐसा क्यों किया है?

लालू यादव ने कहा कि उनकी पार्टी 27 अगस्त को पटना में विशाल रैली करने जा रही है। वहीं से भाजपा भगाओ, देश बचाओ का शंखनाद किया जाएगा। लालू ने कहा कि इस रैली से एक नई राजनीतिक लड़ाई का आगाज होगा।

लालू यादव के घर समेत 12 ठिकानों पर शुक्रवार सुबह सीबीआई ने छापेमारी की है। मामला रेल मंत्री रहते हुए एक प्राइवेट कंपनी को अवैध तरीके से फायदा पहुंचाने का है। इस मामले में सीबीआई ने बताया कि होटल लीज पर देने के बदले प्राइवेट कंपनी को फायदा पहुंचाया गया था और बदले में जमीन ली गई थी।

32 करोड़ की जमीन सिर्फ 65 लाख रुपए में अपने नाम करा ली गई थी। सीबीआई के एडिशनल डायरेक्टर राकेश अस्थाना ने कहा, “विभिन्न स्थानों पर आज सुबह 7.30 बजे रेड शुरू की गई थी । धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश का केस है।

पुरी और रांची होटल के आवंटन में गड़बड़ी पाई गई है। जांच में गड़बड़ी पाए जाने के बाद FIR दर्ज की गई।” मामले में लालू यादव, पत्नी पत्नी राबड़ी देवी, बेटे तेजस्वी यादव समेत सात लोगों को नामजद किया गया है।

TOPPOPULARRECENT