Wednesday , September 20 2017
Home / Khaas Khabar / RJD की मेगा रैली से पहले बिहार में लगे ‘देश बचाओ, भाजपा भगाओ’ के लगे पोस्टर

RJD की मेगा रैली से पहले बिहार में लगे ‘देश बचाओ, भाजपा भगाओ’ के लगे पोस्टर

पटना: बिहार में आरजेडी 27 अगस्त को मेगा रैली करने जा रही है। इस रैली में बड़ी तादाद में लोगों को इक्क्ठे करने के लिए आरजेडी अपनी पूरी ताकत लगा रही है। जिसके चलते उन्होंने पोस्टर जारी किये हैं।

जिसमें बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बाहुबली के रूप में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में लिखा है जिया हो लालू के लाल। इसमें तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेजप्रताप यादव की भी तस्वीर लगी है। ये पोस्टर पटना समेत पूरे बिहार में इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है।

इसके साथ एक और पोस्टर जिसे तेजस्वी ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर भी शेयर किया है, इसमें उन्होंने बिहार की बीजेपी सरकार पर हमला बोला है।

इस पोस्टर में टाइटल दिया गया है देश बचाओ, भाजपा भगाओ। जिसके साथ ये भी कहा गया है की ‘घनघोर निराशा छाई है, भारत पे विपदा आई है, जात धरम के नाम पे, पूरे देश में आग लगाई है।’

तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘ हमारा संघर्ष सत्ता के लिए नहीं है, सत्ता तो आती-जाती रहती है। “देश बचाओ,भाजपा भगाओ रैली” वैचारिक लड़ाई का आगाज है।’ नीतीश कुमार के साथ सत्ता से अलग होने के बाद तेजस्वी यादव पूरे बिहार में जनादेश अपमान यात्रा भी कर रहे हैं।
ये मेगा रैली पटना के गांधी मैदान में होने वाली है। दरअसल आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने जेडीयू के साथ सत्ता के होने के दौरान ही इस रैली का ऐलान किया था।
लालू यादव रैली के जरिये पटना से लेकर दिल्ली तक विपक्ष की एकता का संदेश देना चाहते हैं। लिहाजा उन्होंने लगभग सभी विपक्षी पार्टी के नेताओं को इस रैली में आंमत्रित किया है।

 

TOPPOPULARRECENT