Friday , October 20 2017
Home / Delhi News / दिल्ली: रोडरेज में डॉक्टर को बुरी तरह पीटा

दिल्ली: रोडरेज में डॉक्टर को बुरी तरह पीटा

दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में रोडरेज का मामला सामने आया है, घटना मंगलवार की बताई जा रही है । पांच-छह युवकों ने कार छूने की बात पर डॉक्टर को इतनी बुरी तरह पीटा की वो बेहोश हो गए । पुलिस ने पीड़ित डॉक्टर आसिफ अली सिद्दीकी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक डॉ. आसिफ परिवार के साथ नेब सराय में रहते हैं। सोमवार शाम वह कार से मालवीय नगर मार्केट जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से एक युवक ने कार के शीशे पर हाथ मारा। आसिफ ने कार का शीशा नीचे किया तो युवक ने कहा कि कार उनकी गाड़ी से टकरा गई है।

युवक गुस्से में था और डॉक्टर को नीचे उतरने के लिए कहा, कुछ दूरी पर ही पुलिस बूथ था। डॉक्टर उससे बचने के लिए गाड़ी को पुलिस बूथ के पास तक ले जाने लगे, तभी सामने से पाच-छह युवकों ने कार रुकवा ली।

युवकों से बचने के लिए डॉक्टर ने कार का शीशा चढ़ाकर गेट लॉक कर लिए । लेकिन युवकों ने कार के शीशे तोड़कर डॉक्टर को बाहर खींचा और लात-घूंसों से हमला कर बुरी तरह पीटा जिसके बाद डॉ आसिफ बेहोश हो गए ।

इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने डॉक्टर आसिफ को अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से उन्हें बुधवार को छुट्टी दे दी गई ।इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है ।

TOPPOPULARRECENT