Sunday , October 22 2017
Home / Bihar News / RSS और BJP मुझे डराने की कोशिश ना करें,कुर्सी से उखाड़ फेंकूंगा-लालू प्रसाद यादव

RSS और BJP मुझे डराने की कोशिश ना करें,कुर्सी से उखाड़ फेंकूंगा-लालू प्रसाद यादव

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के तेवर तल्ख़ हो गए हैं, लालू प्रसाद याद ने बीजेपी और आरएसएस के नेताओं को चुनौती देते हुए कहाकि बीजेपी और आरएसएस के नेता सुनें और ये जानें कि लालू यादव तुम्हें दिल्ली में तुम्हारी कुर्सी से उखाड़ फेंकेगा, चाहे मेरी स्थिति कैसी भी हो। मुझे डराने की जरूरत नहीं है। लालू ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस मुझसे दुश्मनी निकाल रहे हैं, जो उन्हें भुगतना पड़ेगा। वह मेरी और मेरी पार्टी की खराब छवि बना रहे हैं।

नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए लालू ने कहा मोदी सरकार का अगर यही रवैया रहा तो वह 5 साल भी पूरे नहीं कर पाएगी। उन्होंने कहा, 27 अगस्त को पटना के गांधी मैदान में एक विशाल रैली होगी, जिसमें एक ही विधारधारा के नेता मौजूद होंगे और आगे की रणनीति तय करेंगे।
16 मई को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने लालू प्रसाद और उनके परिवार के खिलाफ बेनामी संपत्ति मामले में दिल्ली और गुरुग्राम में 22 स्थानों पर छापेमारी की है। पिछले 40 दिनों से भाजपा के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी लालू प्रसाद के परिवार वालों पर बेनामी संपत्ति अर्जित करने को लेकर लगातार नए खुलासे करते रहे हैं।

इसके लालू प्रसाद यादव ने भाजपा और भाजपा समर्थित मीडिया पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि भाजपा में इतनी हिम्मत नहीं कि वह लालू की आवाज को दबा सके। मैं गीदड़ भभकी से डरने वाला नहीं। लाल ने मंगलवार को ट्वीट कर लिखा था, “भाजपा को नए ‘अलायंस पार्टनर’ मुबारक हो। लालू प्रसाद झुकने और डरने वाला नहीं है। जब तक आखिरी सांस है, फासीवादी ताकतों के खिलाफ लड़ता रहूंगा। लालू भाजपा के नए ‘अलायंस पार्टनर’ किसे कह रहे थे, इसको लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT