Saturday , August 19 2017
Home / Khaas Khabar / RSS की इफ्तार पार्टी में अजमेर बम धमाकों के आरोपी ने दिया भाषण, किया मुस्लिमों को बेइज़्ज़त

RSS की इफ्तार पार्टी में अजमेर बम धमाकों के आरोपी ने दिया भाषण, किया मुस्लिमों को बेइज़्ज़त

नई दिल्ली: देश में हिंदुत्व के नारे के साथ काम कर रही संस्था आरएसएस मुस्लिमों की भलाई के लिए कोई काम कर सकती है ऐसा मानना कम से कम आज की पीढ़ी के लोगों का तो बिलकुल नहीं है। ऐसे में आरएसएस की शाखा एमआरएम यानि मुस्लिम राष्ट्रीय मंच की तरफ से इफ्तार पार्टी का आयोजन किया जाना एक सोची समझी चाल के इलावा कुछ नहीं हो सकता यह मानना है देश के मुस्लिम का।

इसी सोच को सही साबित करने का काम किया है मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने रोज़ा इफ्तार पार्टी का आयोजन कर। मुस्लिम राष्ट्रीय मंच की तरफ से आयोजित की गई इस रोज़ा इफ्तार पार्टी में देश के कुछ मुस्लिम और मुस्लिम देशों के कुछ राजनियकों को न्योता दिया गया था।

आरएसएस लीडर इंद्रेश कुमार जोकि मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के भी सरगर्म नेता हैं ने इस पार्टी में करीब 20 मिनट का भाषण दिया और भाषण के दौरान मुस्लिमों और उनके रीती रिवाज़ों पर जम कर कीचड उछाला।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

इंद्रेश कुमार ने कहा की दुनिया भर में हिंसा के लिए मुसलमान ही ज़िम्मेवार हैं इसके इलावा मुस्लिमों में प्रचलित तलाक परिक्रिया का मज़ाक उड़ाते हुए इंद्रेश ने कहा कि आज भी मुसलमान इसी मुद्दे पर बहस कर रहा है।

इसके इलावा मीम नेता असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ तीखे बोल बोलते हुए इंद्रेश ने ओवैसी के “भारत माता की जय” न बोलने के मुद्दे पर भी अपना गुस्सा जाहिर किया और मुसलमानों को पागलों की तरह बर्ताव करने की नसीहत तक दे डाली।

कौन है इंद्रेश कुमार??

अजमेर में ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती की दरगाह में हुए बम धमाकों को शायद ही कोई भूल पाया होगा। उसी बम धमाकों के बारे में साल 2011 में दाखिल की गई चार्जशीट में इंद्रेश कुमार का नाम शामिल था। दरगाह पर इफ्तार के दौरान किए गए उस हमले में 3 लोगों की जान चली गई थी और 17 जख्मी हो गये थे।

TOPPOPULARRECENT