Tuesday , October 17 2017
Home / Featured News / RSS के बिना बीजेपी सरकार में कोई फैसला नहीं होता- सचिन पायलट

RSS के बिना बीजेपी सरकार में कोई फैसला नहीं होता- सचिन पायलट

भाजपा जो भी वादे करती है वह केवल चुनावी लाभ लेने के लिए। प्रधानमंत्री ने स्वयं ही कह दिया है चुनाव घोषणाओं पर ध्यान न दें, कह दी जाती है कई बातें। इनका असली मकसद जनता को भावनाओं में बहाकर वोट लेने का ही होता है। कांग्रेस ने 400 से ज्यादा लोकसभा सीटें जीतकर भी भाजपा मुक्त या विपक्ष मुक्त भारत का नाम तक नहीं लिया। कांग्रेस मानती है कि स्वस्थ लोकतंत्र में मजबूत विपक्ष होना आवश्यक है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

यह तो फासीवाद ही है जिसमें आप कांग्रेसमुक्त की बात कहते हो, यह अलग बात है कि देश के हर गाँव-ढ़ाणी में बैठे कांग्रेसजनों के दम पर कांग्रेस वापसी करेगी।समाज सेवा के उद्देश्य से गठित आरएसएस के बिना भाजपा सरकार में कोई निर्णय नहीं होता। भाजपा गौमाता का नाम लेती है लेकिन राजस्थान में हजारों गायें चारे व पानी के अभाव में मर रही हैं।

अकाल के नियमों के अनुसार पशु चारा तक नहीं दिया जा रहा। जब भाजपा के पास बहुमत नहीं था तब ये कहते थे लोकसभा में बहुमत मिलने पर राम मंदिर बनाएंगे, अब बहुमत आ गया तो चुप हैं और बजरंग दल के माध्यम से उत्तर प्रदेश में हथियारों की ट्रेनिंग देकर माहौल खराब कर रहे हैं। इन्हें समझना होगा कि युवा अब इन भावनाओं में बहने वाला नहीं। इन्हीं विषयों पर भाजपा की केंद्र सरकार के दो साल पर बैंगलोर पीसीसी में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में चर्चा कीकी।

TOPPOPULARRECENT