Sunday , September 24 2017
Home / Khaas Khabar / मध्यप्रदेशः संघी गुंडों ने की एक और एखलाक़ की हत्या

मध्यप्रदेशः संघी गुंडों ने की एक और एखलाक़ की हत्या

भोपाल। मध्यप्रदेश के छिन्दवाड़ा में सरेआम एक मुस्लिम युवक की हत्या का मामला सामने आया है। ज़िला कोर्ट परिसर में पेशी पर आए मोहम्मद एखलाक़ की प्रशांत साहू और उसके तीन साथियों ने मिलकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि प्रशांत साहू का संबंध आरएसएस से है।

जानकारी के मुताबिक, मोहम्मद इखलाक पर शिवसेना नेता नरेंद्र पटेल पर प्राणघातक हमला करने का आरोप लगा था। इसी मामले में पुलिस उसे पेशी के लिए दोपहर एक बजे कोर्ट लेकर पहुंची। जैसे ही वे पीछे के गेट से अंदर घुसे इस दौरान वहां मौजूद प्रशांत साहू और उसके साथियों ने इखलाक पर तीन गोलियां दाग दीं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

कोर्ट परिसर में हुई इस घटना के बाद शहर के हालात तनावपूर्ण हैं। जिसके मद्देनज़र शहर में धारा 144 लगा दी गई है। हैरानी की बात यह है कि जिस वक़्त कोर्ट परिसर में यह घटना हुई, उस वक्त एखलाक के चारों तरफ़ पुलिस की निगरानी थी। फिर भी हमलावर हमला करने में कामयाब हो गया। 

सवाल यह भी उठता है कि आखिर हमलावर हथियार लेकर कोर्ट परिसर में कैसे घुसा और पुलिस की मौजूदगी में इस वारदात को अंजाम दिया। बहरहाल, इस कोर्ट परिसर में हुई इस हत्या ने मध्य प्रदेश की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान ज़रूर लगा दिया है। 

TOPPOPULARRECENT