Friday , July 21 2017
Home / Khaas Khabar / रांची की रुबीना ने निकाह के तुरंत बाद लालची पति से लिया तलाक

रांची की रुबीना ने निकाह के तुरंत बाद लालची पति से लिया तलाक

बदन पर लगा हल्दी का रंग भी अभी नहीं उतरा था कि निकाह के चंद घण्टे के भीतर दहेज लोभी पति के साथ अपनी जिंदगी गुजारने से इंकार करते हुए रूबाना परवीन ने तलाक ले लिया। यह मामला रांची के ग्राम चंदवे, थाना- पिठोरिया का है।

दुल्हन की इस साहसी कदम को देखते हुए गाँव वालों ने दूल्हा को जूत्ते की माला पहना दिया। चन्द मिनटों में फूल माला से लदे दूल्हे के गले में जूत्ते की माला पहना दिया गया।

दरअसल रांची जिले के चन्दवे की रहने वाली रूबाना परवीन की मंगलवार 25 अप्रैल की रात को मुमताज अंसारी नाम के शख्स से शादी होनी थी। बारात वाले भी चन्दवे गाँव पहुंच गए। चारों तरफ खुशी का माहौल था।

लेकिन अचानक लड़का पक्ष के तरफ से यह कहा गया कि Passion Pro मोटरसाइकिल नहीं, बल्कि हमें Pulsar मोटरसाइकिल गाड़ी चाहिए। इस डिमांड से लड़की वालों के होश उड़ गए।

एक छोटी सी चाय की दूकान चलाने वाले दुल्हन के पिता बशीरुद्दीन अंसारी ने लड़का से कहा कि आप तो पैशन प्रो खुद शो रूम जाकर अपनी पसंद से लिए है। सब कुछ आपकी मर्जी से चल रहा है। फिर अचानक इतनी रात को यह बात कहां से आ गयी।

इस पर वर पक्ष वाले वधू पक्ष से उलझ पड़े। बात बिगड़ गई। जब दूल्हा की मनमानी की बात दुल्हन को हुई तो लड़की खुद लड़का से रिश्ता तोड़ लिया और कहा कि मुझे लालची और दहेज के चलते शादी करने वालों के साथ नहीं जाना है। दुल्हन खुद दूल्हे से तलाक ले लिया।

TOPPOPULARRECENT