Monday , June 26 2017
Home / Delhi News / संस्था पर चल रहा है दाभोलकर की हत्या का केस, साध्वी बोली- बीफ़ खाने वालों को बीच चौराहे फांसी दो

संस्था पर चल रहा है दाभोलकर की हत्या का केस, साध्वी बोली- बीफ़ खाने वालों को बीच चौराहे फांसी दो

गो वध और बीफ खाने को लेकर जारी बहस के बीच मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा की रहने वाली साध्वी सरस्वती ने विवादित बयान दिया है। साध्वी ने कहा कि वह केंद्र की नरेंद्र सरकार से अनुरोध करेगी कि स्टेटस सिंबल के तौर पर बीफ खाने वालों को चौराहे पर फांसी दी जाए।

सनातन धर्म प्रचार सेवा समिति की अध्यक्ष ने यह कहा कि हिंदू अपनी रक्षा करने के लिए अपने घरों में हथियार रखें। सनातन संस्था के कुछ सदस्यों पर अंधविश्वास विरोध और तर्कवादी नरेंद्र दाभोलकर की हत्या करने का मामला चल रहा है।

साध्वी ने कहा कि आज की सबसे बड़ी चुनौती गैर-हिंदू को हिंदू बनाने की नहीं बल्कि पहले हिंदू को ही हिंदू बनाना है। अपने भाषण के दौरान साध्वी ने सेकुलर (धर्मनिरपेक्ष) लोगों पर भी निशाना साधा।

बीफ के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति गौमाता का मांस खाने को अपना स्टेटस सिंबल मानते हैं, ऐसे व्यक्तियों को बीच चौराहे फांसी पर लटकाना चाहिए, तब लोगों को पता चलेगा कि गऊ माता कि रक्षा करना हमारा कर्तव्य है।

साध्वी ने कहा कि हिंदुओं को अपनी बेटियों को लव जिहाद से बचाना होगा।

संस्था के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभय वर्तक ने भाजपा पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री किरण रिजीजू पर भी उनके बीफ खाने से जुड़े बयान को लेकर निशाना साधा और पूछा कि ये केंद्रीय मंत्री कहते हैं कि वो बीफ खाते हैं।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT