Thursday , October 19 2017
Home / Khaas Khabar / साध्वी देवा ठाकुर जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फ़ारुख़ अब्दुल्ला पर भड़कीं,फेसबुक पर दी गालियां

साध्वी देवा ठाकुर जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फ़ारुख़ अब्दुल्ला पर भड़कीं,फेसबुक पर दी गालियां

एक बार फिर देवा इंडिया फाउंडेशन की निर्देशक और कट्टर साध्वी देवा ठाकुर ने आपत्तिजनक बयान दिया है । इस बार साध्वी देवा ठाकुर ने कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला को अपना निशाना बनाया है और बेहद आपत्तिजनक बयान दिया है।

साध्वी ने अपने फेसबुक पेज पर फारूक अब्दुल्ला को खुल्लमखुल्ला गालियां दी है। साध्वी ने अपने फेसबुक लाइव वीडियो में फारूक अबदुल्ला की तुलना कुत्ते से करते हुए उनके लिये अपशब्द कहे हैं।

साध्वी देवा हमेशा अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। पिछले दिनों देवा ठाकुर ने कहा था कि देश में मुस्लिमों के अधिकार हिन्दुओं से कम होने चाहिए और बुर्के को बैन कर देना चाहिए, क्योंकि बुर्के की आड़ में बहुत अपराध होते हैं।

फारूक अब्दुल्ला की मां से पूछ तो लो यह पाकिस्तान की पैदाइश तो नहीं क्योंकि वह पाकिस्तान से बहुत प्यार है हरामजादे को गद्दार को देशद्रोही कोसत्य परेसान तो हो सकता हे** * *लेक़िन पराजित कदापि नही*

Posted by Sadhvi Deva Thakur on Saturday, July 22, 2017

 

साध्वी देवा हमेशा अपने फेसबुक पेज पर खुलेआम मुसलमानों के लिए आपत्तिजनक बातें लिखती रहती हैं । 10 जुलाई को अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमले की घटना के बाद साध्वी ने कई फेसबुक पोस्ट लिखे जिनमें उन्होंने मुसलमानों के लिए अपशब्द का इस्तेमाल किया था ।

साध्वी देवा ने सिर्फ भड़काऊ पोस्ट ही नहीं लिखती है बल्कि ऐसे ही भड़काऊ वीडियो भी अपलोड करती है। ऐसा ही एक वीडियो बनाकर साध्वी ने फारूक अबदुल्ला पर हमला बोला है।

साध्वी देवा ठाकुर के इस वीडियो पर उल्टे लोगों ने साध्वी को ही फटकार लगाई । सोशल यूजर्स ने लिखा है कि अगर आप आतंकवाद के खिलाफ हो तो सड़क पर उतरो, अगर ऐसा नहीं कर सकती तो फालतू में लोगों को बर्गलाना और अपशब्द कहना बंद करो।

TOPPOPULARRECENT