Monday , June 26 2017
Home / Uttar Pradesh / सहारनपुर: दलितों पर हमला मामले में अबतक 17 लोग गिरफ्तार

सहारनपुर: दलितों पर हमला मामले में अबतक 17 लोग गिरफ्तार

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के बडगाउं क्षेत्र में महाराणा प्रताप जयंती यात्रा के दौरान कल दो पक्षों में विवाद हो गया था, इस मामले में 17 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि दो पक्षों के हिंसक झड़प में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और 20 से अधिक लोग घायल हो गए थे।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह न्यूज़ 18 के मुतबिक वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुभाष चंद्र दुबे ने बताया कि स्थिति अब पूरी तौर पर नियंत्रण में है। मौके पर पर्याप्त पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। कल शाम से किसी अप्रिय घटना की सूचना नहीं है। दोनों से शांति बनाए रखने की अपील की गई है। उन्होंने कहा कि कानून किसी को हाथ में लेने की अनुमति नहीं देगी।

उल्लेखनीय है कि महाराणा प्रताप जयंती यात्रा के दौरान डीजे बजाने के संबंध में दलितों और राजपूतों के बीच विवाद हो गया था। जिसके बाद दोनों ओर से जमकर पत्थर फेंके गए थे। पथराव में एक युवक की मौत हो गई थी और 20 से अधिक घायल हो गए थे। पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को काबू में किया था। झड़प के दौरान कई झोपड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया था। स्थिति पर नियंत्रण बनाए रखने के लिए पुलिस और पीएसी के जवान मौके पर तैनात हैं।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT