Thursday , June 29 2017
Home / Khaas Khabar / अक्षय की ‘रुस्तम’ और ‘हम तुम’ की तुलना मत कीजिये, मेरी फिल्म प्रोग्रेसिव थी: सैफ अली खान

अक्षय की ‘रुस्तम’ और ‘हम तुम’ की तुलना मत कीजिये, मेरी फिल्म प्रोग्रेसिव थी: सैफ अली खान

अक्षय कुमार को फिल्म ‘रुस्‍तम’ के लिए नेशनल अवॉर्ड मिलने पर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।

सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने सवाल उठाया कि आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ अक्षय कुमार की फिल्म ‘रुस्‍तम’ से कई गुना बेहतर थी तो फिर यह पुरस्कार अक्षय कुमार को क्यों दिया गया?

वहीं, दूसरी तरफ कुछ लोगों ने तंज कसा कि अगर फिल्म ‘हम तुम’ के लिए बेस्‍ट एक्‍टर का नेशनल अवार्ड सैफ अली खान को मिल सकता है तो अक्षय कुमार को ‘रुस्‍तम’ के लिए क्‍यों नहीं?

इस बीच अब सैफ अली खान ने इस तंज पर अपनी चुप्‍पी तोड़ते हुए कहा है कि लोगों का ऐसा कहना ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि हम तुम देखने में भले ही साधारण फिल्म लगती हो, लेकिन उसकी स्‍टोरी बेहद आधुनिक और प्रोग्रेसिव मिजाज की थी।

वहां पर निजी संबंधों के मामलों में अभिभावकों ने नहीं बल्कि कैरेक्‍टर ने अपने विवेक से फैसले लिए। उन्होंने इसके आगे कहा कि उस फिल्‍म ने सिनेमा को बदल दिया और आधुनिक लव स्‍टोरीज की इस मामले में अगुआई करने वाली फिल्‍म मानी जा सकती है।

गौरतलब है कि हाल में अभिनेता अक्षय कुमार को राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया है और इसको लेकर काफी विवाद चल रहा है। अक्षय कुमार ने भी अपने आलोचकों से कहा है कि अगर उन्हें लगता है कि वो इसके लायक नहीं है तो उनके आलोचक उनसे ये अवार्ड वापस ले लें।

अक्षय कुमार ने कहा, ‘मैं पिछले 25 वर्षों से यह सुनता आया हूं कि जब भी कोई जीतता है तो उसके बारे में चर्चा शुरू हो जाती है। यह कोई नई बात नहीं है। कुछ लोग हमेशा विवाद पैदा करते हैं। इसके बाद उन्होंने कहा कि यह ठीक है कि मैंने 26 साल बाद यह पुरस्कार जीता। अगर वो भी आपका मन करे तो ले लो।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT