Monday , March 27 2017
Home / Entertainment / जब सलमान ने ऐश्वर्या को पीटने वाली बात को बेबुनियाद बताया

जब सलमान ने ऐश्वर्या को पीटने वाली बात को बेबुनियाद बताया

सलमान खान एक बार फिर पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। उनका एक पुराना इंटरव्यू इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक्स-गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या के साथ मारपीट के आरोपों का खंडन कर रहे हैं। साल 2002 में एक लीडिंग डेली को दिए इंटरव्यू में सलमान खान से ऐश्वर्या के साथ मारपीट की घटना पर रिएक्शन मांगा गया था। तब सलमान ने कहा था कि उन्होंने ऐश्वर्या को कभी नहीं मारा। इस इंटरव्यू में सलमान ने यह बात स्वीकार की थी कि उन्होंने डायरेक्टर सुभाष घई को जरूर थप्पड़ मारा था, जिनके साथ ऐश्वर्या ‘ताल’ में काम कर रही थीं। 2002 में हुआ था सलमान-ऐश्वर्या का ब्रेकअप…

ऐश्वर्या और सलमान ने फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम'(1999) में साथ काम किया था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी नजदीकियां बढीं। लेकिन ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ (2002) की रिलीज के बाद उनका ब्रेकअप हो गया। दोनों के ब्रेकअप की असली वजह क्या थी? यह तो कम ही लोग जानते होंगे, लेकिन कथिततौर पर ऐश्वर्या ने सलमान पर मारपीट का आरोप लगाया था। साल 2007 में ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली।
वायरल हो रहे इंटरव्यू में सलमान ने कहा था, “नहीं, मैंने ऐश्वर्या को कभी नहीं पीटा। कोई भी मुझे पीट सकता है। सेट पर मौजूद कोई भी फाइटर मेरी पिटाई कर सकता है। यही वजह है कि लोग मुझसे नहीं डरते।”

मैंने सिर्फ सुभाष घई को पीटा था
“मैं इमोशनल हो जाता हूं। इसके बाद खुद को तकलीफ देता हूं। दीवार में सिर मार लेता हूं। मैं किसी को तकलीफ नहीं दे सकता। मैंने सिर्फ सुभाष घई को मारा था। तब दूसरे दिन ही मैंने माफ़ी भी मांग ली थी। “एक वक्त होता है, जब आप आपा खो देते हो। इस आदमी (सुभाष घई) ने मुझे चम्मच से मारा। मेरे चेहरे पर प्लेट तोड़ने को तैयार था। मेरी गर्दन पकड़ ली थी। मैं कंट्रोल नहीं रख सका और देखो क्या हो गया। अगले दिन मैंने उनसे माफी मांग ली थी।”

सुभाष घई ने एक इंटरव्यू में कहा था, “वह मेरे लिए बहुत ही शर्मनाक पल था। उस रात मैं घर लौटा तो पूरी तरह डिप्रेस्ड था। अगले दिन मुझे सलीम साहब ने फोन किया और मुझसे माफ़ी मांगने लगे। एक घंटे के बाद उन्होंने सलमान को मेरे घर भेज दिया।” घई आगे कहते हैं, “सलमान मेरे सामने अपराधी की तरह खड़े थे। मैंने मुस्कराते हुए उनसे कहा, “बीती रात तो तुम्हें क्या हो गया था? तब सलमान ने कहा- ‘मैं यहां पापा के कारण आया हूं।’ तब मैंने पूछा- ‘तो तुम माफ़ी नहीं मांग रहे हो?’ और उन्होंने रिप्लाई दिया, ‘बेशक मैं माफी मांगने ही आया हूं।’ ऐसे हमारा मनमुटाव दूर हुआ।”

सुभाष घई के मुताबिक, ‘किसना’ के फ्लॉप हो जाने के बाद कोई उनके साथ काम नहीं करना चाहता था। वे कई एक्टर्स के पास गए, लेकिन किसी ने उन्हें डेट नहीं दी। वे कहते हैं, “जब मैं सलमान के पास गया तो उन्होंने बिना कोई सवाल किए मेरे ऑफर को मंजूर कर लिया और साथ काम करने को तैयार हो गए। मैं यह कैसे भूल सकता हूं।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT