Friday , July 28 2017
Home / Entertainment / बीच सड़क पर बुरे फंसे सलमान खान, ऑटो में भागना पड़ा घर

बीच सड़क पर बुरे फंसे सलमान खान, ऑटो में भागना पड़ा घर

नई दिल्‍ली: सलमान खान अपनी फिटनेस के लिए तो जाने ही जाते हैं. कई बार सलमान खान को मुंबई की सड़कों पर साइकिल चलाते हुए भी देखा गया है. लेकिन मंगलवार को मुंबई की सड़क पर लोग तब अचानक चौंक गए जब सुपरस्‍टार ‘दबंग’ खान उन्‍हें सड़क पर पैदल चलते हुए नजर आ गए.

सलमान को यूं सड़क पर चलता देख कई फैन्‍स उनके पास आ गए. ऐसे में बांद्रा के मेहबूब स्‍टूडियो से घर के लिए पैदल निकल पड़े सलमान खान को ऑटो रिक्‍शा करना पड़ा गया. यह पहली बार नहीं है, जब सलमान ऑटो रिक्‍शा पर सवार नजर आए हैं. इससे पहले भी वह ऐसा कर चुके हैं.

दरअसल मंगलवार को सलमान खान मुम्बई के बांद्रा स्थित मेहबूब स्टूडियो में अपनी आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. यहां सलमान के साथ उनके भाई सोहेल भी नजर आए थे.

इंटरव्यू के बाद सलमान फिल्ममेकर रमेश तौरानी के साथ पैदल चलते हुए मेहबूब स्टूडियो से अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट की तरफ चल निकले. प्रोड्यूसर रमेश तौरानी के साथ पैदल घर के लिए निकले सलमान खान.

लेकिन सड़क पर चलते सलमान को देख एक मां अपने बच्‍चे के साथ उनके पास पहुंच गईं और फोटो खिंचवाने लगी. इसी बीच वहां भीड़ बढ़नी शुरू हो गई. सलमान को सड़क पर चलता देख उनके फैन्‍स ने भीड़ लगा दी. आनन-फानन में सलमान ने पास ही खड़े एक रिक्शा चालक को बुलाया और गैलेक्सी अपार्टमेंट चलने को कहा.

इसके बाद सलमान खान प्रोड्यूसर रमेश तौरानी के साथ रिक्शा में बैठ कर अपने घर चले गए.बता दें कि ईद पर सलमान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ रिलीज होने वाली है और इस फिल्‍म में सलमान खान के साथ उनके भाई सोहेल खान नजर आने वाले हैं.

यह निर्देशक कबीर खान के साथ सलमान की तीसरी फिल्म है. इससे पहले यह जोड़ी ‘एक था टाइगर’ (2012) और ‘बजरंगी भाईजान’ (2015) जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुकी है.

TOPPOPULARRECENT